Logo
हरियाणा के सिरसा में एक युवक ने फाइनेंसरों से परेशान होकर जहरीला पदार्थ निगलकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने मृतक की पत्नी की शिकायत पर 3 लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू की।

Sirsa: फाइनेंसरों से परेशान एक व्यक्ति द्वारा जहरीला पदार्थ निगलकर आत्महत्या कर ली गई। पुलिस ने मृतक की पत्नी की शिकायत पर तीन लोगों के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी। वहीं बुधवार को जिला नागरिक अस्पताल में शव का पोस्टमार्टम करने के बाद परिजनों को सौंप दिया। पुलिस मामले में आरोपियों की तलाश कर रही है।

डीजी प्लाजा पर काम करता था मृतक

शिवनगर की रूपा सहारण वाली गली निवासी मीनू ने बताया कि उसका पति गौरव रोड़ी बाजार स्थित डीपी प्लाजा पर काम करता था। उसके पति ने दो-तीन साल पहले मारूति फाइनेंसर आरएसडी मार्केट सिरसा, प्रिंस फाइनेंसर मोहता मार्केट सिरसा व तुषार फाइनेंसर से कुछ पैसे ब्याज पर लिए थे। उसके पति को हर महीने किस्त के पैसे देने होते थे। फाइनेंस पर लिए गए पैसे का ब्याज और किस्तें चुकाने के लिए उसके पति पर फाइनेंसर अकसर दबाव बनाते थे। इसी परेशानी की वजह से उसके पति ने बीती 13 फरवरी को टाऊन पार्क में कोई जहरीला पदार्थ पी लिया। सूचना मिलने पर परिवारजन उसे उपचार के लिए सिविल अस्पताल ले गए। वहां से उसे बेहतर ईलाज के लिए प्राइवेट अस्पताल में ले गए लेकिन उसके पति गौरव ने दम तोड़ दिया। मीनू ने गुलाब फाइनेंसर, प्रिंस फाइनेंस व तुषार फाइनेंसर के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की। सिविल लाइन पुलिस ने शिकायत के आधार पर आरोपियों के खिलाफ मामला दज कर जांच शुरू कर दी।

खरकगागर गांव में खेत में रखी पराल में जला मिला व्यक्ति

जींद के गांव खरकगागर में घर से दो दिन पहले गए व्यक्ति का शव खेतों में पराली में जला हुआ मिला। घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और स्थिति का जायजा लिया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर नागरिक अस्पताल में पहुंचाया। जहां पर चिकित्सकों ने शव को पोस्टमार्टम के लिए रोहतक पीजीआई रेफर कर दिया। जब दो दिन तक मृतक व्यक्ति घर पर नहीं आया तो परिजनों ने उसकी तलाश की, लेकिन व्यक्ति का शव खेत में रखी पराली में जला हुआ मिला। पुलिस ने शव का रोहतक पीजीआई में पोस्टमार्टम करवा परिजनों को सौंप दिया। पुलिस मामले में जांच कर रही है।

5379487