Logo
हरियाणा के सिरसा में एक युवक की तेजधार हथियार से काटकर बेरहमी से हत्या कर दी। वारदात को युवक के पशु बाड़े में अंजाम दिया। सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू की।

Sirsa: निकटवर्ती गांव बेगू में बीती रात एक युवक की तेजधार हथियारों से काटकर बेरहमी से हत्या कर दी। वारदात को युवक के पशुबाड़े में ही अंजाम दिया गया। घटना का पता मंगलवार सुबह उस वक्त लगा, जब मृतक गोबिंद का पिता बलविंद्र सिंह पशुओं को चारा डालने के लिए बाड़े में गया। परिजनों ने वारदात की सूचना पुलिस को दी। सूचना पर डीएसपी अजायब सिंह, सदर थाना सिरसा, साइबर सेल तथा सीआईए सिरसा की टीम मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए नागरिक अस्पताल सिरसा भिजवाया। पुलिस मामले में आरोपियों की तलाश कर रही है।

दिहाड़ी मजदूरी का काम करता था मृतक

जानकारी के अनुसार मृतक गोबिंद दिहाड़ी मजदूरी का काम करता था और घर से कुछ दूरी पर उसने पशुओं के लिए बाड़ा बनाया हुआ था। गोबिंद को उसके पिता ने सोमवार रात को पशुओं के बाड़े में देखरेख के लिए भेज दिया था। उसका पिता रात के समय अपने जानकार के खेत में सिंचाई करने के लिए चला गया। गोबिंद की मां भी घर पर नहीं थी। वह भी कहीं गई हुई थी। घर पर बहन थी जिससे वह रात 10 बजे रोटी लेकर पशुबाड़े में चला गया। मंगलवार सुबह करीब छह बजे जब उसका पिता पशुओं को चारा डालने के लिए गया तो गोबिंद का शव पड़ा मिला। शव को किसी तेजधार हथियार से बेरहमी से काटा हुआ था। शरीर के कई अंग अलग किए हुए थे। पिता ने बेटे का शव देखा तो उसने शोर मचा दिया और मामले की सूचना पुलिस को दी।

सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस, शुरू की जांच 

हत्या की सूचना के बाद डीएसपी अजायब सिंह, सीआईए सिरसा व सदर थाना सिरसा पुलिस मौके पर पहुंची और स्थिति का जायजा लिया। मौके पर एफएसएल एक्सपर्ट को भी बुलाया गया, ताकि मौके से सबूतों को जुटाया जा सके। मृतक के परिजनों ने बताया कि गोबिंद दिहाड़ी मजदूरी का काम करता था और कभी-कभी पशुओं की देखरेख करने के लिए उसे पशुओं के बाड़े में ही भेज दिया जाता था। पशुओं के बाड़े से कुछ दूरी पर उनका मकान बना हुआ है। बताया जा रहा है कि मृतक का मोबाइल फोन भी मौके से गायब है। पुलिस मामले में जांच कर रही है।

CH Govt hbm ad
5379487