Logo
हरियाणा सचिवालय की चौथी मंजिल पर सांप मिलने से हड़कंप मच गया। सूचना मिलते ही वन विभाग की टीम मौके पर पहुंची और सांप को पकड़कर जंगल में छोड़ आई। सांप चौथी मंजिल तक कैसे पहुंचा। इसे लेकर सचिवालय में पूरा दिन चर्चा होती रही।

Snake Found in Haryana Secretariat : चढ़ीगढ़ में हरियाणा सचिवालय की चौथी मंजिल पर सांप मिलने से हड़कंप मच गया। चौथी मंजिल पर सांप को देखकर सभी कर्मचारी घबरा गए और तुरंत मामले की जानकारी फॉरेस्ट डिपार्टमेंट को दी। 

दरअसल, सचिवालय की चौथी मंजिल पर ही सीएम का कार्यालय है। इसके अलावा यहां महत्वपूर्ण विभागों के भी दफ्तर है। बताया जा रहा है कि यह सांप फाइलों के पीछे छिपकर बैठा था। किसी ने जैसे ही फाइल निकाली तो सांप बाहर निकल आया। अचानक सांप को देखकर मौके पर मौजूद कर्मचारी चिल्लाने लगे और भागकर गैलरी में आ गए। हालांकि, स्नेक एक्सपर्ट ने थोड़ी ही देर में सांप को पकड़ लिया। इसके बाद कर्मचारियों ने राहत की सांस ली। वहीं सांप को पकड़कर जंगल में छोड़ दिया गया है। हैरानी की बात यह है कि सांप चौथी मंजिल पर कैसे पहुंच गया। 

आधा मीटर लंबा था सांप 

बताया जा रहा है कि सांप करीब आधा मीटर लंबा था। वन विभाग के स्नेक एक्सपर्ट ने सांप को खास औजारों से पकड़ा है। कर्मचारियों का कहना है कि सचिवालय के आसपास के घास के मैदान है। इसी मैदान से सांप सचिवालय में घुसा होगा और चौथी मंजिल तक पहुंच गया। सांप पर किसी की नजर नहीं पड़ी और वह छिपकर फाइल के पीछे बैठ गया। सांप मिलने की चर्चा पूरे दिन तक सचिवालय में होती रही। 

 

5379487