Logo
Ambala Snatching: हरियाणा के अंबाला में एक ठेके पर बिना नंबर प्लेट वाले दो बाइक सवार बदमाशों ने सेल्समैन को धमकी दी और गल्ले से कैश लेकर फरार हो गए।

Ambala Snatching: हरियाणा के अंबाला में ठेके पर शराब की बोतल खरीदने आए दो बाइक सवार बदमाश ठेके के गल्ले से कैश लेकर भागे। दोनों युवकों ने मुंह बांधा हुआ था और बाइक पर नंबर प्लेट भी नहीं थी। जब पुलिस मौके पर पहुंची तब तक आरोपी फरार हो चुके थे। पड़ाव थाने की पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ स्नैचिंग का मुकदमा दर्ज कर लिया।

गांव दुखेड़ी निवासी जसबीर सिंह ने बताया कि वह गांव में शराब के ठेकेे पर 2 साल से सेल्समैन की नौकरी कर रहा है
शनिवार को वह ठेके के बाहर बैठा हुआ था। दोपहर लगभग  ढाई बजे बाइक पर दो युवक आए और उस बाइक पर नंबर प्लेट भी नहीं थी।

युवकों ने शराब की बोतल मांगी

जसबीर सिंह ने आगे बताया कि दोनों युवकों ने मुंह पर मफलर बांधा हुआ था। उससे अंग्रेजी शराब की एक बोतल मांगी तो वह देने के लिए ठेके के अंदर गया। दोनों युवक भी उसके पीछे-पीछे अंदर आ गए। जैसे ही वह शराब की बोतल देने लगा तो उसे धक्का दे दिया और एक युवक ने उसका मुंह दबा दिया और दूसरे ने गल्ले से लगभग 5 हजार रुपये कैश निकाल लिया।

बदमाशों ने दी धमकी

जिस युवक ने उसका मुंह दबाया हुआ था, उसने कुछ भी हरकत करने के लिए मना किया और धमकी देते हुए कहा कि तो अंजाम भुगतने के लिए तैयार रहे। बदमाश ने उसकी जेब को हाथ लगाकर दिखाया था। जसबीर के अनुसार, बदमाश के पास हथियार था। दूसरे बदमाश ने गल्ले से कैश निकाला और उसके बाद दोनों बाहर से कुंडी लगाकर फरार हो गए।

Also Read: Delhi Metro Suicide: दिल्ली मेट्रो के आगे कूदकर युवक ने की आत्महत्या, सामने आया वीडियो

CCTV में नहीं रिकॉर्डिंग

सूचना मिलने के बाद डायल-112 की टीम मौके पर पहुंची। पुलिस ने भी आस-पास के इलाकों में आरोपियों की तलाश की, लेकिन आरोपी फरार हो चुके थे। वैसे तो ठेके में CCTV कैमरे लगे हुए थे, लेकिन जब उन्होंने देखा तो रिकॉर्डिंग नहीं मिली। पड़ाव थाने की पुलिस ने सेल्समैन की शिकायत पर आरोपियों के खिलाफ स्नैचिंग का मुकदमा दर्ज कर आगे की  कार्रवाई शुरू कर दी। 

5379487