Logo
Rewari Crime: रेवाड़ी में पूर्व सैनिक को उसके बेटे ने पीट-पीटकर बुरी तरह से घायल कर दिया। यही नहीं, उसकी गाड़ी को भी क्षतिग्रस्त कर दिया। पुलिस मामला दर्ज कर आरोपी बेटे की तालाश कर रही है।

Rewari Crime: हरियाणा के रेवाड़ी में प्रागपुरा के एक पूर्व सैनिक को उसी के बेटे ने पीट-पीटकर अस्पताल पहुंचा दिया। साथ ही, उनके गाड़ी को भी बेटे ने तोड़ दिया। रामपुरा पुलिस ने बेटे के खिलाफ केस दर्ज करने के बाद उसकी तलाश शुरू कर दी।

पुलिस को दी शिकायत में पूर्व सैनिक राम विनोद ने बताया कि उसका एक लड़का मंजीत अपने मामा के पास राजस्थान के गांव हुड़िया जैतपुर रहता है। वह अपनी गाड़ी लेकर किसी काम से बावल जा रहा था। उसने आरोप लगाया कि गांव से बाहर निकलते ही उसके बेटे मंजीत ने अपनी स्कूटी मेरी गाड़ी के आगे लगा दी।

Also Read: राजस्थान को पानी देने के मुद्दे पर कांग्रेस का हंगामा, बजट सत्र के आखिरी दिन किया वॉकआउट

जब उसने गाड़ी रोकी तो मंजीत ने पत्थर से गाड़ी का शीशा तोड़ दिया। इसके बाद उसने उसी पत्थर से उसके शरीर पर कई बार वार किए। उनके हाथ की कोहनी पर भी कई बार वार किए। गांव के ही एक व्यक्ति ने वहां आकर उसे बचाया। उसके बेटे ने जाते हुए उसे जान से मारने की धमकी दी। थाना रामपुर पुलिस ने उसकी शिकायत पर आरोपी बेटे के खिलाफ कई धाराओं के तहत केस दर्ज किया है। 

5379487