Logo
Murder in Sirsa: हरियाणा के सिरसा में  बेटे ने अपनी ही मां की हत्या कर दी और घटना को अंजाम देते ही मौके से फरार हो गया। फिलहाल पुलिस इस मामले की जांच कर रही है।

Murder in Sirsa: सिरसा में बेटे ने अपनी ही मां के सिर पर डंडा मारकर मौत के घाट उतार दिया। बताया जा रहा है कि बेटा शराब पीने का आदी है और इस चलते उसकी पत्नी भी उसे छोड़कर जा चुकी है। बुधवार रात को बेटा जसवंत के शराब पीकर घर आने पर मां ने डांटा तो दोनों बीच कहासुनी हो गई और इसी दौरान बैटे ने मां के सिर पर डंडा मार दिया, जिससे उसकी मौत हो गई।

घटना की सूचना मिलने पर ऐलनाबाद थाना पुलिस मौके पर पहुंची। मृतका के शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल में रखवा दिया और इसके बाद गुरुवार दोपहर सिरसा के सिविल हॉस्पिटल में पोस्टमार्टम  किया गया। गांव भूरटवाला निवासी मृतका 62 वर्ष के नैना देवी के पति बीरबल की 10 साल पहले मौत हो चुकी है। फिलहाल, पुलिस ने इस मामले में परिजनों के शिकायत के आधार पर बेटे जसवंत के खिलाफ हत्या का केस दर्ज किया है।

इलाज के दौरान हुई मौत

जानकारी के अनुसार सिर में डंडा लगने से नैना देवी गंभीर रूप से घायल हो गई थी। उसके चिल्लाने की अवाज सुनकर ग्रामीण मौके पर पहुंचे। ग्रामीण घायल नैना देवी को लेकर इलाज के लिए सिरसा सिविल हॉस्पिटल ले गए। हॉस्पिटल में इलाज के दौरान रात को ही उसकी मौत हो गई। आरोपी बेटा घटना को अंजाम देने के बाद मौके से फरार हो गया था।

Also Read: फतेहाबाद के युवक की कनाड़ा में मौत, चारा काटने वाली मशीन की चपेट में आने से हादसा 

रिश्तेदार पहुंचे अस्पताल

इसके बाद ग्रामीणों ने पुलिस को इस घटना की सूचना दी और पुलिस की टीम सिरसा सिविल हॉस्पिटल में पहुंची। वहीं, गुरुवार सुबह मृतका के सारे रिश्तेदार सिविल हॉस्पिटल पहुंचे तो पुलिस ने परिजनों का बयान दर्ज किया। पुलिस का कहना है कि आरोपी जसवंत के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर लिया गया है और फरार आरोपी बेटे की तलाश की जा रही है। शव का पोस्टमार्टम के बाद उसे परिजनों को सौंप दिया जाएगा।

5379487