Logo
हरियाणा के सोनीपत में दिल्ली के डेयरी संचालक की गोली मारकर हत्या कर दी। डेडबॉडी को देखने पहुंची पुलिस वाहन को कार ने ठोक दिय। टूरिस्ट बस से लघुशंका के लिए उतरे दिल्ली मनाली जा रही व्यक्ति की कार की टक्कर से मौत हो गई।

सोनीपत। दिल्ली मानसेर हाइवे पर रूवरूप नगर लिबासपुर दिल्ली निवासी डेयरी संचालक सुरेश कुमार की जठेड़ी गांव के पास दो गोली मारकर हत्या कर दी। सूचना के बाद राई पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लिया। अभी तक हत्या के कारणों का पता नहीं चल पाया है। पुलिस ने हयारों की धरपकड़ के लिए टीमों का गठन किया है। मृतक के भाई राकेश ने बताया कि सुरेश उसका छोटा भाई था तथा दिल्ली में डेयरी चलाता था। उसकी किसी के साथ रंजिश नहीं थी। हत्या किसने व क्यों कि यह उन्हें पता नहीं। पुलिस ने हत्यारों की गिरफ्तारी करने की मांग की है। 

हत्या के केस में पहुंची पुलिस की गाड़ी को ठोका 

केएमपी पर हत्या की सूचना के बाद पुलिस टीम घटना स्थल पर पहुंची। जब टीम डेडबॉडी को देख रही थी तो बोलेरो कार ने पुलिस की कार को पीछे से टक्कर मार दी। हादसे में पुलिस कर्मी तो बाल बाल बच गए, परंतु कार क्षतिग्रस्त हो गई। कार चालक गाड़ी के साथ मौके से फरार हो गया। राई पुलिस ने सोनीपत पुलिस लाइन में तैनात चालक की शिकायत पर कार चालक के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। 

मंजनू का टीला से चली थी टूरिस्ट बस 

दिल्ली से मनाली जा रही टूरिस्ट बस से मुरथल फ्लाइओवर के पास लघुशंका करने उतरे यात्री को कार ने टक्कर मार दी। जिससे उसकी मौत हो गई। हादसे के बाद कार चालक मौके से फरार हो गया। हिमाचल के पिपली गांव निवासी ललित शर्मा ने बताया कि दिल्ली से मनाली के बीच चलने वाली उसकी टूरिस्ट बस मनाली जा रही थी। बस दिल्ली के मंजनू का टीला से मनाली के लिए चली थी। मुरथल फ्लाइओवर के पास दिल्ली रोहिणी के सेक्टर 11 निवासी विक्की ने लघुशंका के लिए बस रूकवाई। जब वह लघुशंका करने जा रहा था तो बहालगढ़ की तरफ से आई कार ने उसे टक्कर मार दी। घायल अवस्था में उसे अस्पताल ले जाया गया। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने अज्ञात कार चालक के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। 
 

5379487