Logo
हरियाणा के सोनीपत में पत्नी की हत्या करने वाले आरोपी पति को पुलिस ने गिरफ्तार किया। आरोपी पति ने पार्क में गला दबाकर पत्नी की हत्या की थी। पुलिस मामले में आरोपी से पूछताछ कर रही है।

Sonipat: शहर के सारंग रोड पर स्थित रेलवे पार्क के अंदर महिला स्वास्थ्य कर्मी की गला दबाकर हत्या करने के आरोपित पति को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार आरोपित भानू निवासी पांची गन्नौर का है। पूछताछ में आरोपित ने बताया कि उसने वारदात को अंजाम देने से कई दिन पहले की प्लान तैयार किया था। जिसके चलते वह अपनी पत्नी को घर से बाइक पर बैठाकर लाया था। उसके बाद पार्क में गला दबाकर उसकी हत्या कर दी। पुलिस आरोपित को अदालत में पेश करेगी।

मृतका की मां की शिकायत पर दर्ज हुआ था केस

न्यू चिन्तपूर्णी कॉलोनी मुरथल रोड निवासी संतरा ने 14 फरवरी को पुलिस में शिकायत देकर बताया कि उसकी बेटी निशा अपने बेटे के साथ उसके पास रहती थी। उसकी बेटी निशा मोहल्ला क्लीनिक दिल्ली में नौकरी करती थी। उसकी बेटी का पति भानू निवासी पांची गन्नौर बेटी के चरित्र पर संदेह करता था। वह उससे नौकरी छोड़ने के लिए कहता था। छोटी-छोटी बातों को लेकर उसकी बेटी के साथ झगड़ा करता रहता था। बुधवार देर शाम को उसकी बेटी निशा को हुडा पार्क में भानू लेकर गया था। उसके साथ बेटा रोनित भी गया था। उसने रोनित को पार्क में खेलने के लिए कहा। उसके बाद उसकी बेटी निशा को नौकरी छोड़ने के कहने लगा। उसने मना किया तो जान से मारने की धमकी दी। उसकी बेटी ने घर पर आने के बाद सोने से पहले उसे सारी बातें बताई। सुबह उसकी बेटी ड्यूटी के लिए घर से निकली।

बेटी की हत्या करने की मिली सूचना

संतरा देवी ने बताया कि उन्हें सूचना मिली कि उसकी बेटी की गली दबाकर हत्या कर दी है। उसका शव सारंग रोड पर रेलवे पार्क में पड़ा हुआ है। सूचना के बाद वह मौके पर पहुंची। मामले को लेकर पुलिस को अवगत करवाया। जीआरपी पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर नागरिक अस्पताल में भिजवाया। पुलिस ने मृतका निशा की मां के बयान पर आरोपित भानू के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया। मामले में कार्रवाई करते हुए पुलिस ने आरोपित भानू को गन्नौर रेलवे स्टेशन के पास स्थित पार्क से गिरफ्तार कर लिया। थाना प्रभारी महावीर ने बताया कि आरोपित भानू वारदात को अंजाम देने के बाद ट्रेन में बैठकर फरार हो गया था। वह अलग-अलग स्थानों पर छुपता रहा। आरोपित को गन्नौर से गिरफ्तार कर लिया है। उसे अदालत में पेश किया जाएगा।

5379487