Logo
हरियाणा के सोनीपत में एक महिला की इंस्टाग्राम पर आईडी बनाकर उस पर अश्लील फोटाे लगा दी। महिला के पास जब फोन आने शुरू हुए तो मामले का पता लगा। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू की।

Sonipat: शहर थाना क्षेत्र में महिला के मोबाइल नंबर से इंस्टाग्राम आईडी बनाकर अश्लील फोटो लगाया गया, जिसके कारण महिला की काफी बदनामी हुई। महिला की आईडी पर किसी का अश्लील फोटो लगाया गया है। इसके बाद महिला के मोबाइल नंबर पर अलग-अलग नंबरों से कॉल आना शुरू हो गया। महिला ने मामले को लेकर परिजनों को अवगत करवाया। पुलिस ने इस संबंध में विभिन्न धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया। पुलिस मामले की गंभीरता से जांच कर रही है।

महिला के फोन पर आ रही अगल -अलग नंबरों से कॉल

पीड़ित महिला ने बताया कि 3 फरवरी को उसके मोबाइल नंबर पर अलग-अलग नंबरों से कॉल आने लगी। कॉल करने वाले उनके साथ अभद्र व अश्लील भाषा का प्रयोग कर रहे हैं। जब उन्होंने उनका विरोध किया तो कॉल करने वालों ने बताया कि इंस्टाग्राम पर राधिका नाम की आईडी पर उनका मोबाइल नंबर दिया गया है। वहां पर किसी महिला की निर्वस्त्र तस्वीर लगी है, जिसके चलते वह कॉल कर रहे हैं। उनके मोबाइल नंबर को गलत तरीके से वायरल किया गया है। जिस पर पीड़िता ने शहर थाना पुलिस को अवगत कराया। पुलिस ने इस संबंध में मुकदमा दर्ज कर लिया है। थाना प्रभारी देवेंद्र ने बताया कि मामले की गंभीरता से जांच की जा रही है। साइबर सेल की मदद ली जा रही है। जल्द से जल्द आरोपित को काबू कर आगामी कार्यवाही अमल में लाई जाएगी।

पांच हजार रुपए का ईनामी बदमाश गिरफ्तार

मुरथल थाना पुलिस ने गोलियां चलाने की वारदात में शामिल व पांच हजार रुपए के ईनामी बदमाश को गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार आरोपित दीपक उर्फ लींडू निवासी हसनपुर है। पुलिस ने आरोपित को अदालत में पेश किया, जहां से उसे एक दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया। रिमांड अवधि के दौरान आरोपित से पूछताछ की जा रही है।

5379487