Logo
हरियाणा के सोनीपत में महिला दोस्त के घर आए फाइनेंसर को शराब कारोबारी ने गोली मार दी। घायल को उपचार के लिए नागरिक अस्पताल में भर्ती करवाया। सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू की।

Sonipat: सिविल लाइन थाना क्षेत्र की न्यू कॉलोनी में महिला दोस्त के घर आए फाइनेंसर को शराब कारोबारी ने गोली मार दी। गोली लगने से फाइनेंसर घायल हो गया। वारदात को अंजाम देकर शराब कारोबारी मौके से फरार हो गया। घायल फाइनेंसर को गंभीर हालत में नागरिक अस्पताल पहुंचाया गया, जहां चिकित्सकों ने उसका उपचार शुरू किया। सूचना मिलने के बाद सिविल लाइन थाना शहर व सेक्टर 27 थाना पुलिस मौके पर पहुंची और घायल फाइनेंसर के बयान दर्ज करते हुए शराब कारोबारी के खिलाफ केस दर्ज किया। पुलिस मामले में जांच पड़ताल कर रही है।

महिला दोस्त के घर गीता भवन आया था मनदीप फाइनेंसर

विकास नगर निवासी मनदीप फाइनेंसर ने बताया कि वह अपनी महिला दोस्त के पास गीता भवन चौक न्यू कॉलोनी में आया हुआ था। उसका गांव जसोर खेड़ी निवासी मनीष शराब कारोबारी के साथ रुपयों का कुछ लेनदेन चल रहा था। दोनों शहर के न्यू कॉलोनी में आए हुए थे, जहां पर मनीष ने रुपयों के लेनदेन के चलते मनदीप पर गोली दाग दी। गोली लगने से मनदीप गंभीर रूप से घायल हो गया। मनदीप को घायल अवस्था में नागरिक अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां उसका उपचार चल रहा है।

घायल की शिकायत पर शराब कारोबारी के खिलाफ दर्ज किया केस 

एसीपी नरसिंह ने बताया कि कंट्रोल  रूप से सूचना मिली कि अस्पताल में मनदीप नाम के युवक को भर्ती करवाया गया है, जिसे गोली लगी हुई है। फिलहाल मनदीप की हालत स्थिर है। मामले की गंभीरता से जांच की जा रही है। जल्द से जल्द आरोपी को काबू किया जाएगा। सूचना के बाद थाना प्रभारी मौके पर पहुंचा और घायल के बयान दर्ज किए। जल्द मामले में आरोपी को गिरफ्तार कर मामले का खुलासा किया जाएगा।

5379487