Logo
हरियाणा के सोनीपत लोकसभा के भाजपा उम्मीदवार मोहन लाल बड़ौली ने अपनी ही पार्टी के कुछ नेताओं पर भीतरघात के प्रयास का आरोप लगाया। साथ ही बिना नाम लिए बताया कि पार्टी के बड़े नेता व बड़ी महिला नेत्री के खिलाफ सबूत भी उनके पास है, जो आलाकमान के भेज दिए है।

Sonipat: सोनीपत लोकसभा से भाजपा प्रत्याशी व राई से विधायक मोहन लाल बड़ौली ने कहा कि पार्टी के कुछ नेताओं ने भीतराघात का प्रयास किया है। एक बडे़ नेता और एक बड़ी महिला नेत्री की खिलाफत के सबूत भी हैं। बड़ौली मंगलवार को गोहाना रोड स्थित भाजपा जिलाध्यक्ष जसबीर दोदवा के कार्यालय पर पत्रकारवार्ता को संबोधित कर रहे थे। इस दौरान उनके साथ पूर्व मंत्री कविता जैन, जिला अध्यक्ष जसबीर दोदवा, सफीदों के पूर्व विधायक जसबीर देशवाल, पूर्व वाइस चेयरमैन ललित बतरा सिहत अन्य सदस्य मौजूद रहे।

भाजपा के ही कुछ नेताओं पर भीतरघात का आरोप

भाजपा प्रत्याशी मोहन लाल ने अपनी ही पार्टी के कुछ नेताओं पर नाम ना लेते हुए गंभीर आरोप लगाए और कहा कि इन नेताओं ने जमकर खिलाफत की और लोगों को भाजपा प्रत्याशी के पक्ष में मतदान नहीं करने के लिए उकसाया। इससे संबंधित इन नेताओं की कई ऑडियो व वीडियो भी उनके पास पहुंची हैं, जो पार्टी आलाकमान के पास भेज दी गई है। वहीं 4-5 अधिकारियों को भी निशाने पर लेते हुए कहा कि चुनावों में 4-5 अधिकारी भी ऐसे थे, जिन्होंने दूसरी पार्टी के कार्यकर्ता के रूप में काम किया था।

भीतरघात करने वाले नेताओं पर कार्रवाई की तैयारी

भाजपा प्रत्याशी मोहन लाल ने बताया कि पार्टी व सरकार की भीतरघात करते वाले नेताओं की गतिविधियों पर पूरी नजर रही और अब कार्रवाई की तैयारी की जा रही है। भीतराघात करने वालों को किसी भी सूरत में बख्शा नहीं जाएगा। राई विधायक मोहन लाल बडौली ने दावा किया कि सोनीपत लोकसभा से भाजपा की 2 लाख से ज्यादा मतों से जीत होगी। पार्टी सदस्यों ने चुनाव के दौरान जी तोड़ मेहनत की थी, इसी वजह से भाजपा की जीत तय है।

5379487