Logo
हरियाणा के सोनीपत में एक युवक की पत्थर से बार बार वार बेरहमी के साथ हत्या कर दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव काे कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस मामले में आरोपी की तलाश कर रही है।

Sonipat: कुंडली थाना क्षेत्र में पत्थर से बार-बार हमला कर युवक की बेहरमी से हत्या कर दी गई। मामले की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर नागरिक अस्पताल में भिजवाया। जहां शव को शवगृह में रखवया गया है। मृतक के परिजनों के आने के बाद पुलिस आगामी कार्यवाही अमल में लाएगी। पुलिस ने आरोपित के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस मामले में आरोपित की तलाश कर रही है। जल्द ही आरोपी को काबू कर मामले का खुलासा किया जाएगा।

आपसी कहासुनी में युवक की हुई हत्या

ईदगाह कॉलोनी हाथरस यूपी हाल कुंडली मील निवासी पूजा ने बताया कि वह अपने कमरे पर मौजूद थी। उसके साथ वाले कमरे में आकाश चौधरी नाम का युवक अपनी पत्नी मोना के साथ रहता था। उसे लड़ाई-झगड़े का शोर सुनाई दिया। उसने देखा तो आकाश एक लड़के को पत्थरों से चोटें मार रहा था। उसके सिर व मुंह से खून निकल रहा था। उसने व उसकी घर वाली मोना ने उसे छुड़वाने की कोशिश की, लेकिन उनके साथ भी आकाश झगड़ा करने लगा। हमले में घायल हुआ लड़का बेहोश हो गया। उसके बाद आकाश मौके से फरार हो गया। एंबुलेंस की मदद से घायल को उपचार के लिए नागरिक अस्पताल में लाया गया। जहां चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया। मामले की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर शवगृह में रखवाया। युवक की पहचान खड़खड़ा यूपी निवासी संदीप के रूप में हुई।

नौकरी करने के लिए एक दिन पहले आया था संदीप

मिली जानकारी के अनुसार आकाश ने संदीप को नौकरी दिलवाने के लिए उसे बुलाया था। वह गांव से एक दिन पहले ही आकाश के पास आया था। देर शाम को शराब पीते समय उनका किसी बात को लेकर आपस में झगड़ा हो गया। जिसके बाद पत्थर से बार-बार हमला कर आकाश ने संदीप को घायल कर दिया। इसके बाद अस्पताल में उपचार के दौरान संदीप की मौत हो गई। उसके बाद अपनी पत्नी व पूजा नाम की महिला को धमकी देकर फरार हो गया।

आरोपी आकाश की तलाश में दी जा रही दबिश

कुंडली थाना के जांच अधिकारी युद्धवीर ने बताया कि पत्थर से सिर व मुंह पर हमला कर युवक की हत्या करने की सूचना मिली थी। शव को कब्जे में लेकर नागरिक अस्पताल के शवगृह में रखवाया है। मृतक की पहचान हो गई है। परिजनों के आने के बाद शनिवार को शव का पोस्टमार्टम करवाया जाएगा। पुलिस ने आरोपित आकाश के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है। वारदात के बाद से आरोपित फरार है। जल्द से जल्द आरोपित को काबू कर आगामी कार्यवाही अमल में लाई जाएगी।

5379487