Logo
नागरिक अस्पताल के शवगृह में चोरों ने सेंध लगा दी। चोरों ने शवगृह की दीवार में बनाई गई खिड़की की ग्रील काट कर वारदात को अंजाम दिया। पुलिस मामले में जांच पड़ताल कर रही है।

Sonipat : नागरिक अस्पताल के शवगृह में चोरों ने सेंध लगा दी। चोरों ने शवगृह की दीवार में बनाई गई खिड़की की ग्रील काट दी। उसके बाद अंदर रखे सामान को चोरी कर लिया। शवगृह में तैनात चिकित्सक ने मामले की शिकायत सेक्टर-27 शहर थाना पुलिस को दी। पुलिस ने एफएसएल की टीम को मौके पर बुलाकर नमूने एकत्रित किए। पुलिस ने चोरी का मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

चोरों ने ग्रील काटकर सर्जिकल यंत्रों को चुराया

शवगृह इंचार्ज डॉ. पंकज केशवानी ने बताया कि चोरों ने शवगृह की दीवार में लगी खिड़की की ग्रील काटकर अंदर से सर्जिकल यंत्रों सहित 1200 रुपए की नकदी चोरी कर ली।  मामले को लेकर डायल-112 पर कॉल कर पुलिस को अवगत करवाया। उसके बाद थाने में लिखित में शिकायत दी है। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मौके का मुआयना किया। पुलिस ने एफएसएल की टीम को बुलाया। जहां टीम ने जरूरी नमूने एकत्रित किए। पुलिस ने चिकित्सक के बयान पर चोरी का मुकदमा दर्ज कर लिया है। 

दीवार फांदकर कंपनी में घुसे चोर, हजारों की तार पर हाथ किया साफ 

बहादुरगढ़ के गांव रोहद में स्थित एक कंपनी में दीवार फांदकर चोर कंपनी परिसर में घुसे और हजारों की रुपए की तार चुरा ले गए। इस संबंध में फैक्ट्री मैनेजर की ओर से पुलिस को शिकायत  दी गई। आसौदा थाना पुलिस ने चोरी का केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी। कंपनी के मैनेजर सुधांशु ने बताया कि फैक्ट्री के पिछले हिस्से में कूलिंग टावर लगा हुआ है। रात के समय अज्ञात चोर दीवार फांदकर कंपनी में घुस गए। इस बारे में गार्ड ने जानकारी दी तो वह मौके पर पहुंचे। वहां देखा तो कूलिंग टावर में लगे बिजली के तार गायब थे। कंपनी को काफी नुकसान हुआ है। सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू की। 
 

5379487