Logo
Young Man Committed Suicide: हरियाणा के सोनीपत में युवक ने अपनी शादी से परेशान होकर अपनी जान दे दी। इसके बाद पुलिस ने शिकायत के आधार पर तीन लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया और जांच शुरू कर दी।

Young Man Committed Suicide: सोनीपत के गोहाना में युवक ने अपनी शादी के एक महीने बाद फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। इस घटना को लेकर परिजनों का कहना है कि उसकी पत्नी उसे परेशान कर रही थी। शादी होते ही दोनों के बीच झगड़ा शुरू हो गया था। परिजनों ने बताया कि पत्नी ने उसे नामर्द कहा था, जिसके चलते उसने यह कदम उठाया। वहीं, इस घटना के बाद पुलिस को सुचित किया गया। शिकायत के आधार पर पुलिस ने पत्नी, सास और साले के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

फंदे से लटका हुआ मिला युवक

जानकारी के अनुसार, गोहाना के वाल्मीकि कॉलोनी में रहने वाला नवीन लेडीज गारमेंट्स की दुकान पर काम करता था। उसकी शादी लगभग एक महीने पहले बीचपड़ी गांव की युवती से शादी हुई थी। परिवार वालों ने दोनों का शादी बहुत ही धूमधाम से की थी और दोनों पक्ष के लोग इस शादी से खुश थे। लेकिन अचानक ही रविवार रात युवक ने आत्महत्या कर ली। सोमवार सुबह वह कमरे से नहीं निकला तो परिजन उसके कमरे में गए। वहां पर नवीन का शव फंदे पर लटका हुआ पाया गया। 

पुलिस ने लिया मां का बयान

युवक के सुसाइड की सूचना मिलते ही समता चौकी पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू कर दी। इसके साथ ही शव को पोस्टमार्टम के लिए नागरिक अस्पताल में भेज दिया। इसके बाद पुलिस ने परिजनों का बयान दर्ज कर शव का पोस्टमार्टम होते ही परिवार वालों को सौंप दिया।

मृतक की मां ने पुलिस शिकायत में बताया कि उनके बेटे ने अपनी पत्नी से परेशान होकर आत्महत्या की है। पत्नी के माता-पिता भी उसे बेवजह परेशान किया करते थे। शादी के अगले दिन ही पत्नी ने नवीन के साथ झगड़ा शुरू कर दिया था और वह उसे सुसाइड की धमकी दिया करती थी। उसके सास-ससुर भी लगातार नवीन के साथ झगड़ा किया करते थे।

Also Read: रेवाड़ी सुसाइड केस, 6 हजार रिश्वत लेते सब इंस्पेक्टर गिरफ्तार, एंटी करंप्शन ब्यूरो ने रंगे हाथ पकड़ा

पुलिस कर रही मामले की जांच

मां ने आगे बताया कि नवीन को उसकी पत्नी ने नामर्द कहा और उसे छोड़ कर अपने घर चली गई। इस बात से दुखी होकर बेटे ने यह कदम उठाया। पुलिस ने पत्नी सपना और ससुर साले के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। पुलिस का कहना है कि मृतक नवीन की मां सुनीता के बयान पर तीन लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है और जांच शुरू कर दी गई है। पुलिस जांच में जो भी सामने आएगा उसके आधार पर आरोपियों की गिरफ्तारी की जाएगी।

5379487