Logo
हरियाणा के सोनीपत में ज्वैलर्स की दुकान पर एक युवक ने फिल्मी अंदाज में लूट का प्रयास किया। पकड़े जाने पर युवक ने जहरीला पदार्थ निगल लिया, जिससे उसकी मौत हो गई। पुलिस मामले में जांच कर रही है।

Sonipat: सिविल लाइन थाना क्षेत्र के कच्चे क्वार्टर स्थित ज्वैलर्स की दुकान पर पहुंचे युवक ने दुकानदार से हथियार के बल पर सोने की चैन लूटने व हथौडे़ से हमला कर दिया। दुकानदार ने शोच मचाया तो दुकान के बाहर खड़े रिटायर्ड पुलिस कर्मचारी ने उसे पकड़ने का प्रयास किया। उसी दौरान आरोपी ने बैग से पेय पदार्थ निकालकर सेवन कर लिया, जिससे वह मौके पर ही बेहोश हो गया। मामले की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने उसे अस्पताल में पहुंचाया। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर शवगृह में रखवाया। पुलिस मामले की गंभीरता से जांच कर रही है।

फिल्मी अंदाज में लूट करने ज्वैलर्स की दुकान में घुसा था आरोपी

दुकानदार अमरजीत ने बताया कि करीब एक बजे दुकान पर एक युवक पहुंचा। उसने उसे सोने की चैन दिखाने के लिए कहा। युवक को उसने सोने की चैन दिखाई, लेकिन उसने और ज्यादा भारी चैन दिखाने के लिए कहा। उसके बाद सोने की चैन अपने दामाद के लिए लेने की बात कहने लगा। बाद में पेटीएम से रुपए लेने व कुछ रुपए नकद देने की बात कही। आरोपी ने फिल्मी अंदाज में बैग से अचानक पिस्तौल निकाल ली। उसने हिम्मत दिखाकर कांउटर से कूदकर उसे पकड़ने का प्रयास किया। उसी दौरान उसे बैग से हथौड़ा निकालकर उस पर हमला कर दिया, जो उसके कंधे पर लगा। उसने शोच मचाया तो दुकान के बाहर खड़े पुलिस कर्मचारी ने उसे पकड़ लिया। उसी दौरान उसे बैग से पेय पदार्थ निकालकर पी लिया, जिससे वह बेहोश होकर गिर गया। मामले की सूचना पुलिस को दी। करीब 30 मिनट बाद पुलिस मौके पर पहुंची। उसके बाद उसे अस्पताल में पहुंचाय, जहां उसकी मौत हो गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर शवगृह में रखवाया है।

खिलौनानुमा मिली मौके से पिस्तौल

सिविल लाइन थाना प्रभारी सतबीर सिंह ने बताया कि उन्हें लूट की सूचना मिली थी। उन्होंने मौके पर पहुंचकर संदिग्ध हालत में पेय पदार्थ का सेवन करने वाले युवक को अस्पताल में पहुंचाया, जहां उसे चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। वहीं, मौके से खिलौना नुमा पिस्तौल मिली। मृतक की पहचान बांकनेर दिल्ली निवासी मनोज के रूप में हुई है। परिजनों को सूचना दी गई। बताया जा रहा है कि मनोज सुनार का काम करता था। जो कर्ज होने के चलते मानसिक परेशान चल रहा था। शव का पोस्टमार्टम करवाया जाएगा। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

5379487