Logo
Road Accident in Ambala: हरियाणा के अंबाला में एक तेज रफ्तार कार ने रोड पर चल रहे भेड़ों को रौंद दिया। इस हादसे में लगभग 25 भेड़ों की मौत हो गई है, जबकि 10 भेड़ बुरी तरह घायल हैं। वहीं, भेड़ का मालिक भी घायल हो गया है।

Road Accident in Ambala: हरियाणा के अंबाला में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। दरअसल, यहां पर एक तेज रफ्तार बेकाबू कार ने सड़क पर चल रही भेड़ों के झूंड को रौंद दिया। इस हादसे में लगभग दो दर्जन से ज्यादा भेड़ों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया है, जबकि 10 भेड़ बुरी तरह घायल हो गई हैं। जानकारी के मुताबिक हादसे के बाद कार चालक ने मौके से फरार हो गया। यह पूरी घटना अंबाला के थाना साहा क्षेत्र के अंतर्गत बिहटा घसीटपुर रोड की बताई जा रही है। इस दौरान भेड़ के मालिक को भी चोट आई है। हालांकि, उन्हें इलाज के बाद अस्पताल से देर शाम छोड़ दिया गया। एक साथ इतनी भेड़ों के मौत के बाद भेड़ मालिक लालचंद बहुत दुखी हैं। 

भेड़ों के झुंड पर चढ़ाया कार 

भेड़ मालिक लालचंद ने बताया कि वह भेड़ बकरियों का काम करते हैं। बीते दिन मंगलवार शाम साढ़े 6 बजे अपनी लगभग 150 भेड़ों को लेकर घर वापस आ रहे थे, तभी बिहटा की तरफ से आ रही तेज रफ्तार कार ने उनकी भेड़ों के ऊपर कार को चढ़ा दिया। इस हादसे में उनकी 25 भेड़ों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया और 10 भेड़ घायल हो गई। जिन में कुछ की टांगे टूट गई। लालचंद ने बताया कि कार चालक को पकड़ने के लिए उसका पीछा भी किया, लेकिन वह मौके से फरार हो गया।

ये भी पढ़ें:- सोनीपत में तेज रफ्तार कार ने साइकिल सवार पांच युवकों को कुचला, 4 की मौत, 1 घायल

इसके बाद लालचंद ने भीषण सड़क हादसे की घटना की जानकारी पुलिस को दी। सूचना के बाद मौके पर पहुंची मामले की जांच कर रही है। पुलिस ने गाड़ी को कब्जे में लेकर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है। हालांकि अभी तक कार चालक पुलिस की गिरफ्त से दूर है। पुलिस ने भरोसा दिलाया है कि वह आरोपी को जल्द ही गिरफ्तार कर लेगी। 

5379487