Logo
हरियाणा के फतेहाबाद में जमीन बंटवारे को लेकर चल रही रंजिश में गांव पीलीमंदौरी में दो पक्षों के बीच झड़प हो गई। झगड़े में दोनों पक्षों के 5 लोग घायल हो गए। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और मामले में केस दर्ज कर जांच शुरू की।

Fatehabad: जमीन बंटवारे को लेकर चल रही रंजिश में गांव पीलीमंदौरी में दो पक्षों के बीच झड़प हो गई। बात इतनी बढ़ गई कि दोनों पक्षों की तरफ से लाठी डंडे चले। इस हमले में दोनों पक्षों के पांच लोग घायल हो गए। घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां उनका उपचार चल रहा है। वहीं झगड़े की सूचना पुलिस को दी गई। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और केस दर्ज कर जांच पड़ताल शुरू कर दी। पुलिस दोनों पक्षों से पूछताछ कर रही है।

खेत में बैठा था भजनलाल, दूसरे पक्ष ने शुरू की मारपीट

पुलिस को दी शिकायत में गांव पीलीमंदौरी निवासी मक्खन लाल ने कहा कि गत दिवस शाम को वह अपने चाचा भजनलाल के साथ खेत में नाला के पास बैठा था। वह खेत में ढाणी बनाकर रहता है। उसी समय गांव के विनोद व सुनील डंडे लेकर उनके पास आए और आते ही भजनलाल के साथ मारपीट शुरू कर दी। भजनलाल के शोर मचाने पर आसपास काम कर रहे परिवार के अन्य लोग मौके पर पहुंचे और भजनलाल को छुड़वाया। इस पर हमलावरों ने भजनलाल को छोड़कर उसे छुड़वाने आए मक्खन लाल, पृथ्वी सिंह व बलजीत पर हमला कर दिया। इसी दौरान गांव के कुलदीप व देशराज भी वहां आ गए और उनके साथ मारपीट शुरू कर दी। इसके बाद विनोद ने अपने दोस्तों को भी वहां बुला दिया। इसी दौरान लोगों को इकट्ठा होते देख हमलावर उन्हें जान से मारने की धमकी देते हुए मौके से फरार हो गए।

घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में करवाया भर्ती

मक्खन लाल ने बताया कि हमले में घायल मक्खन लाल, पृथ्वी व बलजीत को उपचार के लिए भट्टू के सरकारी अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें अग्रोहा रेफर कर दिया। उनकी विनोद के परिवार के साथ जमीन बंटवारे को लेकर रंजिश चल रही है और इसी रंजिश के चलते उक्त लोगों ने उन पर हमला बोला है। इस बारे पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी। दूसरे पक्ष से विनोद कुमार ने भजनलाल, मुकेश, अरविंद, महेन्द्र, राजेश, मक्खन लाल, रोहित व पृथ्वी सिंह पर केस दर्ज करवाया है। विनोद ने कहा कि उक्त लोगों ने उसकी गाड़ी को रूकवा कर उस पर हमला कर दिया। वहां आए उसके भाई सुनील के साथ भी इन लोगों ने मारपीट की। दोनों को उपचार के लिए हिसार के निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

5379487