Logo
हरियाणा के अंबाला में सीआईए वन ने लोकसभा चुनाव के मुद्देनजर नशे की एक बड़ी खेप पकड़ी। दो आरोपियों के कब्जे से पुलिस ने करीब सवा दो करोड़ रुपए कीमत की 400 ग्राम हेरोइन जब्त की। इसके साथ ही पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से करीब तीन लाख रुपए की नकदी व एक गाड़ी जब्त की है।

Ambala: सीआईए वन ने लोकसभा चुनाव के मुद्देनजर नशे की एक बड़ी खेप पकड़ी। दो आरोपियों के कब्जे से पुलिस ने करीब सवा दो करोड़ रुपए कीमत की 400 ग्राम हेरोइन जब्त की। इसके साथ ही पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से करीब तीन लाख रुपए की नकदी व एक गाड़ी जब्त की है। अब पुलिस आरोपियों से रिमांड के जरिए गहन पूछताछ कर रही है। आखिर इतनी बड़ी रकम की हेरोइन आरोपी कहां से लेकर आए और कहां बेचने जा रहे थे।

गुप्त सूचना के आधार पर पकड़ी हेरोइन

एसपी जश्नदीप सिंह रंधावा ने बताया कि गश्त के दौरान सीआईए वन को गुप्त सूचना मिली कि अंबाला छावनी में नशे की एक बड़ी खेप आ रही है। इस खेप को पकड़ने के लिए तुरंत ही सीआईए वन प्रभारी इंस्पेक्टर हरजिंद्र सिंह अलर्ट हो गए। महेशनगर थाना एरिया से पुलिस ने बब्याल के रहने वाले आरोपी रजनीश उर्फ लाडी को काबू किया। तलाशी के दौरान पुलिस ने आरोपी के कब्जे से 400 ग्राम हेरोईन जब्त की। साथ की करीब तीन लाख की नकदी के साथ एक गाड़ी भी जब्त की। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ महेशनगर थाना में एनडीपीएस एक्ट के तहत केस दर्ज करवाया। इसके बाद पुलिस ने आरोपी को पांच दिन के रिमांड पर लिया।

आरोपी ने दिल्ली निवासी अमरजीत सिंह ने ली थी हेरोइन

मुख्य आरोपी रजनीश उर्फ लाडी ने पुलिस पूछताछ के दौरान बताया कि उसने दिल्ली के चंद्र विहार वासी आरोपी अमरजीत सिंह से हेरोइन ली है। इसके बाद पुलिस ने आरोपी अमरजीत सिंह को भी मुरथल सोनीपत से गाड़ी सहित गिरफ्तार किया। अब अमरजीत को पुलिस ने एक दिन के रिमांड पर लिया है। जांच के दौरान पुलिस को पता चला कि आरोपी रजनीश उर्फ लाडी के खिलाफ पहले भी दो केस दर्ज है। पुलिस ने आरोपी रजनीश के खिलाफ इससे पहले 15 जनवरी 2022 को केस दर्ज किया था। 5 दिसंबर 2023 को भी आरोपी के खिलाफ महेशनगर पुलिस ने केस दर्ज किया था।

5379487