Logo
सीआईए टीम ने कंटेनर से लाखों रुपए की भारी मात्रा में शराब बरामद की। पुलिस ने कार्रवाई करते हुए एक आरोपित को गिरफ्तार किया। पुलिस मामले में आरोपी से पूछताछ कर रही है।

Narnaul : सीआईए टीम ने कंटेनर से लाखों रुपए की भारी मात्रा में शराब बरामद की। पुलिस ने कार्रवाई करते हुए एक आरोपित को गिरफ्तार किया।सीआईए नारनौल की टीम को गुप्त सूचना मिली कि एक तेल के टैंकर में पंजाब से शराब भरकर गुजरात ले जाई जा रही है और 152डी हाईवे से कंटेनर जयपुर से गुजरात जाएगा। सीआईए टीम ने 152-डी हाईवे पर जाट गुवाना टोल के पास नाकाबंदी कर चेकिंग शुरू की। कुछ समय बाद दादरी की तरफ से एक कंटेनर आया, जिसे रुकने का इशारा किया। ड्राइवर को काबू कर नाम पता पूछा तो उसने अपना नाम हनुमान वासी पिरूकातला थाना सेडवा जिला बाडमेर राजस्थान बताया। पुलिस कंटेनर की जांच की तो उसमें अवैध शराब मिली, जिसे जब्त किया गया। 

मेडिसन बॉक्स की चालक ने दिखाई बिल्टी 

पुलिस ने गाड़ी चालक से सामान व गाड़ी के कागजात मांगे तो चालक ने गाड़ी में भरे सामान की एक बिल्टी मेडिसन बॉक्स की पेश की। कन्टेनर चालक से कन्टेनर की सील  तुड़वाकर व खुलवाकर चेक किया तो कन्टेनर के अन्दर प्लास्टिक तिरपाल के नीचे भारी मात्रा में गत्ता पेटियों में अवैध शराब की पेटियां भरी हुई मिली। जब इसकी गिनती की गई तो 515 पेटी शराब मिली, जिनकी कीमत लाखों में आंकी गई। आरोपित हनुमान बताया कि उसने यह अवैध शराब उसके मालिक हनुमान वासी बाडमेर के  कहने अनुसार चण्डीगढ़ से भरी, जिसे राजकोट गुजरात लेकर जा रहा था। आरोपित के खिलाफ थाना सदर नारनौल में आबकारी अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया। 

आईजी ने किया नारनौल का दौरा, जब्त किए नशीले पदार्थों का किया निरीक्षण

साउथ रेंज के आईजी राजेंद्र कुमार ने नारनौल का दौरा किया। उनके यहां पहुंचने पर पुलिस अधीक्षक नितिश अग्रवाल, डीएसपी मोहिंद्र सिंह और अन्य पुलिस अधिकारियों व कर्मचारियों ने स्वागत किया। आईजी ने एनडीपीएस एक्ट के तहत दर्ज मामलों में पुलिस द्वारा पकड़े गए नशीले पदार्थों का  निरीक्षण किया। इस दौरान मामलों का निरीक्षण कर उनके रख-रखाव बारे निर्देश दिए। जब्त मामलों के रिकॉर्ड और उनकी चैकिंग को लेकर आवश्यक दिशा निर्देश दिए गए। 
 

5379487