Logo
हरियाणा के कैथल में स्वामी ब्रह्मानंद गुरुकुल पुंडरी की प्रिंसिपल द्वारा एक आठवीं कक्षा की छात्रा से मारपीट का मामला प्रकाश में आया। छात्रा से प्रिंसिपल द्वारा इतनी मारपीट की गई कि उसका बाथरूम भी कपड़ों में ही निकल गया। पुलिस ने 3 माह बाद केस दर्ज कर जांच शुरू की।

Kaithal: कस्बा पुंडरी के स्वामी ब्रह्मानंद गुरुकुल पुंडरी की प्रिंसिपल द्वारा एक आठवीं कक्षा की छात्रा से मारपीट का मामला प्रकाश में आया। ऐसा बताया जा रहा है कि छात्रा से प्रिंसिपल द्वारा इतनी मारपीट की गई कि उसका बाथरूम भी कपड़ों में ही निकल गया। आरोप है कि प्रिंसिपल द्वारा छात्रा के बाल घसीटते हुए उसके साथ बेरहमी से मारपीट की गई। हालांकि छात्रा रोती चिल्लाती रही, लेकिन प्रिंसिपल को तरस नहीं आया। मामला 28 मार्च 2024 का है लेकिन पूंडरी पुलिस को मामले की जांच पूरी करने में करीब तीन माह का समय लग गया। पुलिस मामले में जांच कर रही है।

8वीं कक्षा की छात्रा है पीड़िता

मामले में पीड़ित छात्रा की मां ने पूंडरी पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उसकी बेटी स्वामी ब्रह्मानंद गुरुकुल पुंडरी की आठवीं कक्षा की छात्रा है। छात्राओं की आपसी कहासुनी को लेकर 28 मार्च को प्राचार्या अमनदीप कौर ने उसकी बेटी को अपने कक्ष में बुलाकर उसके बाल घसीटते हुए थप्पड़ मुक्कों से उसके साथ बेरहमी से मारपीट की। मारपीट के कारण उसकी पुत्री का कपड़ों में बाथरूम भी निकल गया, लेकिन इसके बावजूद प्रिंसिपल को कोई तरस नहीं आया तथा उसके साथ मारपीट करती रही। वह इस स्कूल में रिसेप्शनिस्ट की जॉब करती है। मारपीट व चिल्लाने की आवाज सुनकर वहां पर दूसरे अध्यापक व अभिभावक इकट्ठे हो गए। जब वह मौके पर गई तो प्राचार्य द्वारा उसे भी नौकरी से निकालने तथा मामले की शिकायत देने पर जान से मारने की धमकी दी गई।

3 माह बाद पुलिस ने दर्ज किया केस

शिकायतकर्ता का आरोप है कि उसके द्वारा एक अप्रैल 2024 को पुलिस चौकी पूंडरी में शिकायत दे दी गई थी। इसके बावजूद प्राचार्य अमनदीप कौर ने उस पर मामले को वापस लेने का दबाव बनाया तथा कार्रवाई नहीं होने दी। पूंडरी थाना प्रभारी एसआई राजकुमार ने बताया कि मामले की जांच डीएसपी स्तर पर चल रही थी। जांच में मारपीट करना पाया गया। जांच उपरांत ही मामला दर्ज किया गया है। पुलिस जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर पूछताछ करेगी।

5379487