Logo
हरियाणा के नारनौल में नहर में नहाने उतरा छात्र पैर फिसलने के कारण पानी में डूब गया। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को बाहर निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस मामले में जांच कर रही है।

Narnaul: गर्मी में नहर में नहाना युवाओं के लिए मौत का कारण बना हुआ है। गांव जादूपुर की कच्ची नहर में नहाने के लिए उतरे छात्र का पैर फिसल गया, जिसके कारण वह हादसे का शिकार हो गया। पानी के तेज बहाव में छात्र डूब गया। छात्र ने हाल ही में दसवीं कक्षा उत्तीर्ण की थी, लेकिन वह अकस्मात हादसे का शिकार हो गया। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और शव की तलाश शुरू की। काफी मशक्कत के बाद छात्र के शव को बरामद किया गया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

नहाने के लिए नहर में उतरा था छात्र

जानकारी अनुसार गांव दौचाना निवासी करीब 16 वर्षीय राजेंद्र प्रसाद रविवार दोपहर को बकरियां चराने के लिए जादूपुर नहर की तरफ गया हुआ था। उसके साथ उसका एक मित्र भी था। नहर में पानी देख दोनों उसमें नहाने के लिए उतर गए। नहर कच्ची होने के कारण एवं पानी में अधिक गहराई के कारण राजेंद्र का पैर फिसल गया, जिससे वह घबरा गया और नहर में डूब गया। इसकी जानकारी तुरंत उसके मित्र ने गांव में आकर परिजनों को दी, जिस पर नहर में खोजबीन शुरू की गई। करीब तीन घंटे की मशक्कत के बाद छात्र का शव मिला। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर नागरिक अस्पताल पहुंचाया, जहां इत्तेफाकिया हादसे की कार्रवाई करने उपरांत शव का पोस्टमार्टम करा परिजनों का सौंप दिया।

सरकारी स्कूल से 10वीं की पास की थी परीक्षा

मृतक छात्र राजेंद्र के पिता मुकेश वाल्मीकि ने बताया कि उसका एक बेटा एवं एक बेटी है। उसका ससुर सरकारी स्कूल दौंगड़ा में टीचर है तथा उसके बच्चे उसके ससुर के पास रहकर सरकारी स्कूल में पढ़ाई कर रहे थे। अब राजेंद्र ने दसवीं पास कर ली थी और वह करीब दो महीने से अपनी नैनिहाल से अपने गांव दौचाना आया हुआ था, लेकिन इस हादसे का शिकार हो गया। कच्ची नहर में डूबने से उसकी मौत हो गई। नहर में करीब 14-15 फुट गहरा पानी बताया गया है।

5379487