Logo
हरियाणा के यमुनानगर में होली के दिन 10वीं कक्षा का छात्र होली खेलने के बाद नहाते समय नहर में डूब गया। युवक के दोस्तों ने उसे बाहर निकाला, लेकिन तब तक वह मर चुका था। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू की।

Yamunanagar: होली का पर्व लोगों के जीवन में जहां खुशियां लेकर आया, वहीं एक परिवार के घर मातम छा गया। होली खेलने के बाद दोस्तों के साथ दादूपुर हैड पर नहर में नहाने गया दसवीं कक्षा का छात्र पानी में डूब गया। नहर में डूबने के कारण युवक की मौत हो गई। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और नहर से शव को बाहर निकालकर कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया। पुलिस ने मामले में केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

नहर पर होली खेलने गया था मृतक

जानकारी अनुसार शहर के चिट्टा मंदिर के नजदीक स्थित कॉलोनी निवासी साहिल दसवीं कक्षा का छात्र था। उसकी सालाना परीक्षा चल रही थी। गत सोमवार होली पर्व पर वह अपने करीब दस दोस्तों के साथ दादूपुर हैड पर होली खेलने के लिए चला गया। होली खेलने के बाद साहिल नहर में नहाने लगा तो वह गहरे पानी में डूब गया। मौके पर मौजूद उसके दोस्त लोकेश व विकास ने पानी में छलांग लगाकर किसी तरह साहिल को पानी से बाहर निकाला। उसे बेसुध अवस्था में ट्रामा सेंटर ले जाया गया। जहां पर चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मृतक साहिल के दोस्त लोकेश व विकास ने बताया कि मंगलवार को साहिल का दसवीं का अतिंम पेपर था। सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया।

मामले में जांच पड़ताल कर रही पुलिस

मामले की जांच कर रहे बुड़िया थाना पुलिस के जांच अधिकारी पवन कुमार ने बताया कि सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराने के बाद शव परिजन को सौप दिया। पुलिस ने मामले में फिलहाल 174 के तहत कार्रवाई की है। मामले में जांच की जा रही है। जांच पुरी होने पर जो सामने आएगा, उसके हिसाब से कार्रवाई की जाएगी।

5379487