Logo
हरियाणा के सोनीपत में सरकारी स्कूल के बाहर एक छात्र की चाकू गोदकर हत्या कर दी गई थी, जिसमें शामिल 8वें आरोपी को पुलिस ने काबू किया। मामले में पहले ही 5 नाबालिग व 2 आरोपी पकड़े जा चुके है। पुलिस मामले में छानबीन कर रही है।

Sonipat: मोहाना थाना क्षेत्र के गांव जुआं में सरकारी स्कूल के बाहर छात्र की चाकूओं से गोदकर बेरहमी से हत्या करने की वारदात में शामिल आरोपित को गिरफ्तार किया गया। गिरफ्तार आरोपित चैनतुषम उर्फ चैन जुआं का रहने वाला है। पुलिस ने आरोपित को अदालत में पेश किया, जहां से उसे न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया। पुलिस ने वारदात में शामिल पांच नाबालिग व दो अन्य आरोपित को पहले काबू कर लिया था। पुलिस ने वारदात में शामिल आठवें आरोपित को काबू किया है।

स्कूल के बाहर चाकू गोदकर की थी हत्या

गांव जुआं निवासी संदीप ने 17 फरवरी को पुलिस में शिकायत देकर बताया था कि उनका चचेरा भाई अक्षित  गांव के राजकीय स्कूल में दसवीं कक्षा का छात्र था। वह दोपहर करीब ढाई बजे स्कूल की छुट्टी होने के बाद वह स्कूल के गेट के पास पहुंचा तो उसके सहपाठियों व उनके दोस्तों ने अक्षित को पकड़ लिया। उन्होंने उसकी डंडे से पिटाई करने के साथ ही धारदार हथियारों से भी हमला कर दिया। अक्षित की गर्दन, छाती व सिर में भी वार किए गए। इस दौरान स्कूल के विद्यार्थी व स्टाफ सदस्य बाहर आए तो हमलावर अक्षित को अधमरा कर भाग निकले। हमले में अक्षित बुरी तरह से घायल हो गया। उन्हें तुरंत महिला मेडिकल कॉलेज अस्पताल खानपुर ले जाया गया, जहां अक्षित को मृत घोषित कर दिया।

गांव के लड़कों पर लगाया था हत्या का आरोप

शिकायकर्ता ने हत्या का आरोप गांव के ही लड़कों पर लगाया। जिन पर हत्या का आरोप लगा है, वह भी नाबालिग बताए जा रहे थे। बताया गया कि अक्षित की तीन दिन पहले कक्षा में ही सहपाठियों से मामूली कहासुनी हो गई थी। पुलिस ने शव को कब्जे में लिया। शाम को गांव जुआं में एफएसएल की टीम ने पहुंचकर सबूत जुटाए। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सुपुर्द कर दिया। मामले में कार्रवाई करते हुए पुलिस ने वारदात में शामिल पांच नाबालिग आरोपितों सहित दो अन्य आरोपित को पहले काबू कर लिया था। जांच अधिकारी मनोज की टीम ने वारदात में शामिल आठवें आरोपित चैनतुषम उर्फ चैन को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस जल्द ही कोर्ट में मामले का चालान पेश करेगी।

5379487