Logo
हरियाणा में रेवाड़ी के गांव गोठड़ा ठप्पा डहीना में खाना खाने के लिए जाते समय कॉलेज छात्र अपनी लाइसेंसी पिस्तौल रसोई में साथ ले गया। जहां अचानक गोली चलने से चाची घायल हो गई।

Rewari: गोठड़ा टप्पा डहीना में लाइसेंसी रिवाल्वर लेकर किचन में नाश्ता कर रहे एक कॉलेज स्टूडेंट के हाथ से अचानक गोली चल गई। गोली उसकी चाची को लगी, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गई। उसे शहर के निजी अस्पताल में दाखिल कराया गया है। सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची तथा मौका मुआयना कर मामले की जांच शुरू की। 

अस्पताल में उपचाराधीन ललिता देवी ने पुलिस बयान में बताया कि उसके जेठ के लड़के साहिल और मोहित भी उसके साथ रहते हैं। मोहित कॉलेज में पढ़ता है। वह किचन में बच्चों के लिए टिफिन तैयार कर रही थी। इसी दौरान हाथ में पिस्तोल लेकर मोहित उसके पास आया और खाना देने के लिए कहा। उसने मोहित को खाना डालकर दे दिया। खाना खाते समय उसके पिस्तौल से अचानक गोली चल गई, जो ललिता की कमर में लगी। वह जमीन पर गिर गई। मोहित और उसके पिता ने उसे एक निजी अस्पताल में दाखिल कराया। ललिता ने बताया कि गोली गलती से चली थी। पुलिस ने उसके भतीजे के खिलाफ केस दर्ज करने के बाद उसकी गिरफ्तारी के प्रयास शुरू कर दिए। 

जानकारी के अनुसार कॉलेज में पढ़ाई कर रहा मोहित अपने चाचा-चाची के साथ ही रहता है। जिसके पास लाइसेंसी रिवाल्वर है। यह उसने शौक के लिए ली हुई है या फिर अपनी सुरक्षा के लिए यह तो जांच का विषय है और जांच के बाद ही वास्तविक स्थिति का पता चल पाएगा, परंतु उसी पिस्तौल से न केवल एक महिला की जान को जोखिम हो गया, बल्कि खुद मोहित को भी कानून के शिंकजे में पहुंचा दिया। H

5379487