Logo
Haryana Assembly Election: हिसार में बरवाला से भाजपा प्रत्याशी रणबीर गंगवा का पूर्व राज्यसभा सांसद सुभाष चंद्रा ने समर्थन किया। समर्थन करते हुए उनके हित में वोट मांगे।

Haryana Assembly Election: हरियाणा विधानसभा चुनाव के बीच बीजेपी के पूर्व राज्यसभा सांसद सुभाष चंद्रा ने बरवाला से BJP प्रत्याशी रणबीर गंगवा का समर्थन किया है। रणबीर गंगवा का समर्थन करते हुए सुभाष चंद्रा ने कहा कि इस बार चुनावों में बरवाला विधानसभा क्षेत्र का नक्शा जल्द बदलने वाला है। सुभाष चंद्रा ने गंगवा के समर्थन में वोट की अपील की है। 

गंगवार ईमानदार, मिलनसार व्यक्ति- सुभाष चंद्रा

बरवाला की मोती लोहार में अग्रवाल समाज ने स्वागत कार्यक्रम का आयोजन किया। कार्यक्रम में डॉ सुभाष चंद्रा पहुंचे और उन्होंने कार्यक्रम में बरवाला से BJP उम्मीदवार रणबीर गंगवा का समर्थन किया है। उस दौरान सुभाष चंद्रा ने कहा कि वह दिन दूर नहीं जब बरवाला क्षेत्र का नाम प्रदेश के अग्रणी क्षेत्र में लिया जाएगा।

सुभाष चंद्रा ने रणबीर गंगवा का समर्थन करते हुए कहा कि बीजेपी ने बरवाला में एक ऐसे प्रत्याशी को मौका दिया है जो ईमानदार, जुझारू, मिलनसार है, जिसका व्यक्तित्व साधारण है। सुभाष चंद्रा ने कहा कि इस बार बरवाला में विधानसभा क्षेत्र का नक्शा बदलना तय है।  

Also Read: चुनावी रण में सुनाई दे रही महारथियों के शब्दबाण की गूंज, जोरों पर प्रचार, 3 अक्टूबर प्रचार का अंतिम दिन

प्रदेश में बनेगी बीजेपी की सरकार

सुभाष चंद्रा ने रणबीर गंगवा का समर्थन करते हुए कहा कि रणबीर गंगवा के कार्य को देखा है, उन्होंने नलवा क्षेत्र में भी विकास के काम किए हैं। सुभाष चंद्रा ने जनसभा को संबोधित करते हुए भाजपा के समर्थन में वोट करने की अपील की। इसके अलावा उन्होंने कहा कि चुनाव में जीत के बाद रणबीर गंगवा लोगों के हित के लिए काम करेंगे। इस दौरान भाजपा प्रत्याशी रणबीर गंगवा ने कहा बरवाला में इस बार कमल जरूर खिलेगा। गंगवा ने यह भी कहा कि अग्रवाल समाज के लोगों का उन्हें समर्थन मिल रहा है। समर्थन साबित कर रहा है, इस बार प्रदेश में भारी बहुमत से बीजेपी जरूर जीतेगी। 

आदमपुर में कांग्रेस प्रत्याशी का किया समर्थन

बता दें कि सुभाष चंद्रा ने हिसार से निर्दलीय प्रत्याशी सावित्री जिंदल और आदमपुर में कांग्रेस प्रत्याशी चंद्रप्रकाश को भी अपना समर्थन दिया है। इसके अलावा सुभाष चंद्रा ने भाजपा के मंत्री और हिसार से विधायक रहे डॉ. कमल गुप्ता का समर्थन किया है।
 

5379487