Logo
Haryana Assembly Elections: पंचकूला में शनिवार को सुनीता केजरीवाल आदमी पार्टी के चुनावी अभियान में शामिल होने वाली हैं। यहां पर वे अरविंद केजरीवाल की गारंटी मुहिम लॉन्च करेंगी।

Haryana Assembly Elections: हरियाणा के पंचकूला में आज शनिवार से आम आदमी पार्टी का चुनावी अभियान शुरू होने जा रहा है। दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल की पत्नी सीएम सुनीता केजरीवाल इस अभियान में शामिल होकर अरविंद केजरीवाल की गारंटी मुहिम लॉन्च करेंगी। यह कार्यक्रम इंद्रधनुष ऑडिटोरियम में दोपहर 1 बजे होगा। पंजाब के सीएम भगवंत मान और राज्यसभा सांसद संजय सिंह भी इस कार्यक्रम में मौजूद रहेंगे। कार्यक्रम में शामिल होने के लिए राज्य के हर जिले के पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं को आमंत्रित किया गया है। 

जनता को मिलेगी आम की पहली गारंटी

आम आदमी पार्टी ने दावा किया है कि इस साल के विधानसभा चुनाव के लिए हरियाणा की सभी 90 सीटों पर मजबूती से चुनाव लड़ेंगे। ऐसे में आप ने आज से चुनावी अभियान शुरू करने जा रही है। सुनीता केजरीवाल इस कार्यक्रम में शामिल होकर अरविंद केजरीवाल की गारंटियों की जानकारी देंगे। साथ ही, पूरे हरियाणा में चुनाव प्रचार के कार्यक्रम की रूपरेखा से अवगत कराया जाएगा। 

आम आदमी पार्टी की हर दो विधानसभा  के अनुसार लगभग 45 बैठकें होंगी। इसी बीच बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त के चचेरे भाई युवराज दत्त अपने समर्थकों के साथ आम आदमी पार्टी में शामिल हो गए हैं। बता दें कि उनके साथ एडवोकेट गोविंद दास रंगा और उनकी पत्नी मेमो देवी व पूर्व कांग्रेस नेता अनिल शर्मा भी आप में शामिल हुए। जिसके लिए ये कहा जा रहा है कि इससे भी पार्टी को फायदा मिल सकता है।

Also Read: किसानों को तोहफा, सीएम नायब सैनी ने पिंजौर में सेब मंडी का किया उद्घाटन 

सुशील गुप्ता ने साधा पीएम पर निशाना

आम आदमी पार्टी से हरियाणा के अध्यक्ष सुशील गुप्ता ने कहा कि किसानों पर लाठी बरसाने वाले और उन पर आंसू गैस के गोले छोड़ने वाले पुलिस अफसरों को बीजेपी  सरकार वीरता पुरस्कार देने की तैयारी में हैं। यहां तक की डीजीपी ने पत्र लिखकर अफसरों को गैलेंट्री अवार्ड देने की सिफारिश की है। राज्य सरकार 750 से भी अधिक किसानों की शहादत पर एक शोक प्रस्ताव तक  पारित नहीं कर पाई। पीएम मोदी ने एमएसपी का झूठा वादा करके आज तक संसद में एक शब्द नहीं बोल पाए हैं, लेकिन जनता बीजेपी सरकार को जवाब देने का मन बना चुकी है। 

5379487