Logo
हरियाणा के जींद में सुशील की हत्या हन्नी ट्रेप में फंसाकर की गई। इसका खुलासा आरोपियों ने रिमांड के दौरान किया। मृतक सुशील से आरोपी रंजिश रखते थे, जिसके चलते वारदात को अंजाम दिया। पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है।

Jind: गांव दनौदा कलां निवासी सुशील की सप्ताहभर पहले हुई हत्या, एक सोची समझी योजना के तहत हन्नी ट्रेप को माध्यम बना कर की गई थी। युवती के बुलावे पर मृतक सुशील गांव बडनपुर गया था। युवती ने ही हत्यारों को सुशील की सही लोकशन बताई थी। सदर थाना नरवाना पुलिस ने युवती समेत चार आरोपियों को काबू कर लिया। पुलिस आरोपितों से पूछताछ कर रही है। जल्द ही मामले में अन्य बात सामने आएंगी।

यह है हत्या का पूरा मामला

गांव दनौदा कलां निवासी सुशील की गांव बडनपुर नहर पुल पर एक मार्च को बाइक सवार युवकों ने गोलियां मार कर हत्या कर दी थी। जिसमें मरने से पूर्व सुशील ने अपने भाई मनोज को धोखा होने की बात कही थी। सदर थाना नरवाना पुलिस ने मृतक के भाई मनोज की शिकायत पर गांव दनौदा कलां निवासी विक्रम को नामजद कर तीन अन्य के खिलाफ हत्या, शस्त्र अधिनियम समेत विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया था। वारदात को अंजाम देकर आरोपित फरार हो गए थे।

आरोपितों को काबू कर रिमांड पर लिया तो युवती का नाम आया सामने

आरोपितों की धरपकड़ के लिए डीएसपी अमित भाटिया के नेतृत्व में एसआईटी का गठन किया गया। सूचना के आधार पर पुलिस ने गांव दनौदा कलां निवासी विक्रम, उसके रिश्तेदार गांव बडनपुर निवासी सोमबीर, गांव भीखेवाला निवासी अजय को काबू कर अदालत में पेश कर चार दिन के रिमांड पर लिया। पूछताछ के दौरान कैथल जिले की युवती का नाम भी सामने आया, जिसे पुलिस ने बुधवार को गिरफ्तार कर लिया। आरोपितों से हत्या में प्रयोग किए गए हथियार, बाइक, योजना में शामिल अन्य लोगों के बारे में पूछताछ की जा रही है।

प्रेमिका से करवाई मृतक की दोस्ती, युवती से मिलने निकला था मृतक

मृतक सुशील से पुरानी बात पर गांव दनौदा कलां निवासी विक्रम रंजिश रखे हुआ था। गुजरात में काम करने के कारण सुशील बहुत कम गांव आता था। आरोपित विक्रम ने योजना बनाकर अपनी प्रेमिका गांव बाबा लुदाना निवासी सोनिया से सुशील के साथ फोन पर दोस्ती करवाई। योजना के अनुसार सोनिया ने सुशील को अपने जन्मदिन के बारे में बताया और खुद के गांव बडनपुर होने तथा उसे नहर पुल पर मिलने की बात कही। सोनिया के बुलावे पर केक लेकर सुशील गांव बडनपुर के लिए निकला था। सुशील के नहर पुल पर पहुंचने की सूचना हत्यारों को दी थी। जिन्होंने हत्या का तानाबाना सुशील के गांव दनौदा पहुंचने के साथ बुन डाला।

सुशील हत्याकांड की गुत्थी को सुलझा लिया

सदर थाना प्रभारी रिषीपाल ने बताया कि सुशील हत्याकांड की गुत्थी को सुलझा लिया है। तीन आरोपियों को चार दिन के रिमांड पर लिया गया है। चौथी आरोपित युवती को भी गिरफ्तार कर लिया गया है। युवती हत्या की साजिश में शामिल थी। आरोपितों से पूछताछ की जा रही है।

5379487