Logo
हरियाणा के नरवाना में नहर के पास सुशील की गोली मारकर हत्या मामले में आरोपियों की गिरफ्तारी न होने पर परिजनों ने पुलिस को 48 घंटे का समय दिया। अगर आरोपियों को काबू नहीं किया गया तो परिजन आंदोलन करने पर विवश हो जाएंगे।

Jind: नरवाना क्षेत्र के गांव बडनपुर नहर के पास शुक्रवार को सुशील उर्फ शील्लू की बाइक पर सवार होकर आए युवकों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी। इसके बाद मृतक के छोटे भाई की दी शिकायत पर सदर थाना पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया। मामले को गंभीरता से लेते हुए पुलिस ने एसआईटी गठित कर दी और पांच टीमें हत्यारों का सुराग लगाने में जुट गई। वहीं, मृतक के परिजनों ने पुलिस को 48 घंटे का समय दिया। अगर आरोपी नहीं पकड़े गए तो परिजन उसके बाद कोई निर्णय लेकर आंदोलन करने पर विवश हो जाएंगे।

गोली लगने के बाद छोटे भाई को किया था फोन

पुलिस को दी शिकायत में मृतक के भाई विकास ने बताया कि उसके पास सुशील का फोन आया था और फोन पर सुशील कहराते हुए बोल रहा था कि उसकों गोली मार दी है। जब उससे गोली मारने वाले का नाम पूछा तो सुशील सिर्फ मंगलपुर ही बोल सका, उसके बाद केवल कहराने की आवाज आती रही और वह कोई उत्तर नहीं दे सका। उसे सूचना मिली कि उसके बडे़ भाई सुशील की हत्या गांव के ही विक्रम शमशेर ने तीन-चार अन्य लड़कों के साथ मिलकर योजनाबद्ध तरीके से गोली मारकर की है। अस्पताल में लेकर आए मृतक सुशील के परिजनों व गांव वालों ने कहा था कि पहले सुशील को गोली मारने वाले हत्यारों को गिरफ्तार करों, उसके बाद सुशील के शव का पोस्टमार्टम करवाएंगे।

डीएसपी ने मृतक के परिजनों को दिया आश्वासन

डीएसपी अमित भाटिया ने मौके पर आकर पोस्टमार्टम करवाने बारे व अपनी शिकायत देने बारे परिजनों को समझाया। साथ ही हत्यारों को पुलिस द्वारा जल्द गिरफ्तार करने का आश्वासन दिया। लेकिन शुक्रवार को सुशील के शव का पोस्टमार्टम नहीं हो सका। वहीं अगले दिन अस्पताल में मौके पर डीएसपी अमित भाटिया पहुंचे और उन्होंने मृतक सुशील का पोस्टमार्टम करवाने के लिए कहते हुए आश्वासन दिया कि वह जल्द ही सभी हत्यारों को गिरफ्तार कर लेंगे। उन्होंने एसआईटी का गठन किया है, जिसकी अध्यक्षता वही कर रहे हैं। उनकी देखरेख में सारी कार्रवाई होगी और जल्द ही आरोपीयों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। डीएसपी द्वारा दिए आश्वासन के बाद सभी परिजनों ने सहमति जताते हुए सुशील के शव का पोस्टमार्टम करवाया।

गांव की तरफ से बनाई 11 सदस्यों की कमेटी

दनोदा गांव के पूर्व सरपंच ने बताया कि दनोदा गांव की तरफ से 11 सदस्यी कमेटी बनाई गई है जिसमें यह निर्णय लिया कि अगर पुलिस 48 घंटे में सभी हत्यारों का नहीं पकड़ पाती है तो उसके बाद कोई और फैसला लिया जाएगा। उनकी मांग थी कि एसआईटी बनाई जाए, जो डीएसपी अमित कुमार ने मान ली और एक एसआईटी का गठन किया, जिसमें सीआईए की टीम, साइबर व पुलिस की टीम शामिल है। इसकी अध्यक्षता डीएसपी अमित कुमार भाटिया करेंगे।

5379487