Logo
हरियाणा के जींद में दोस्त के कमरे में संदिग्ध हालात में युवक के मृत मिलने से हडकंप मच गया। शहर थाना नरवाना पुलिस ने मृतक के पिता की शिकायत पर मृतक के दोस्त समेत तीन लोगों के खिलाफ जहरीला पदार्थ देकर हत्या करने का मामला दर्ज किया है। पुलिस मामले में जांच कर रही है।

Jind: नरवाना के हनुमान नगर में दोस्त के कमरे में संदिग्ध हालात में युवक के मृत मिलने से हडकंप मच गया। शहर थाना नरवाना पुलिस ने मृतक के पिता की शिकायत पर मृतक के दोस्त समेत तीन लोगों के खिलाफ जहरीला पदार्थ देकर हत्या करने का मामला दर्ज किया है। मृतक परिवार का इकलौता चिराग था। पुलिस मामले की जांच करते हुए आरोपियों की तलाश कर रही है।

दोस्त के कमरे में मिला युवक का शव

गांव काब्रच्छा निवासी विनय उर्फ बिट्टू शुक्रवार को नरवाना के हनुमान नगर में किराये पर रहे अपने दोस्त गांव हरनामपुरा निवासी अक्षय के कमरे पर मृत हालात में पाया गया। मृतक के मुंह से झाग निकल रहे थे। शरीर पर कोई चोट का निशान भी नहीं था। घटना की सूचना पाकर शहर थाना नरवाना पुलिस तथा मृतक के परिजन मौके पर पहुंच गए और हालातों का जायजा लिया। शहर थाना के जांच अधिकारी अनिल कुमार ने बताया कि मृतक के पिता ने आरोप लगाते हुए शिकायत दी थी। फिलहाल मामला दर्ज कर लिया गया है। मामले की जांच की जा रही है।

नरवाना वाले मकान पर जाने की बात कहकर निकला था युवक

मृतक के पिता जगमाल ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उसका बेटा विनय गांव से नरवाना वाले मकान पर जाने की बात कह कर निकला था। जो दोपहर को अक्षय के कमरे में मृत पडा हुआ था। रात को उसके बेटे के साथ अक्षय के इलावा धर्म सिंह कालोनी निवासी दीपक थे। उसने आरोप लगाया कि रात को अक्षय, दीपक ले मकान मालिक सुरेश के साथ मिल कर उसके बेटे को जहरीला पदार्थ देकर हत्या की है। शहर थाना नरवाना पुलिस ने जगमाल की शिकायत पर अक्षय, दीपक, सुरेश के खिलाफ जहर देकर हत्या करने समेत विभिन्न भारतीय न्याय संहिता के तहत मामला दर्ज किया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

5379487