Logo
हरियाणा के जींद में व्यक्ति की मौत के मामले में पिल्लूखेड़ा थाना पुलिस ने पांच लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया। युवक घर की छत पर खून से लथपथ हालत में मिला था, जिसने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। पुलिस मामले में जांच पड़ताल कर रही है।

Jind: गांव रिटोली में पखवाड़ा पहले हुई व्यक्ति की मौत के मामले में पिल्लूखेड़ा थाना पुलिस ने पांच लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया। युवक घर की छत पर खून से लथपथ हालत में मिला था, जिसे उपचार के लिए नागरिक अस्पताल में भर्ती करवाया था। उपचार के दौरान युवक की मौत हो गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

पड़ोसी विक्रम के घर से आई थी चिल्लाने की आवाज

गांव रिटोली निवासी पवन ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि 25 जून शाम को उसके चचेरे भाई राकेश को पड़ोसी विक्रम तथा दो-तीन व्यक्ति अपने साथ बुला कर ले गए थे। देर रात को विक्रम के घर से चिल्लाने की आवाज सुनाई दी। वह दूसरे पड़ोसी के साथ विक्रम की छत पर पहुंचे तो राकेश खून से लथपथ हालत में पड़ा हुआ था। जिसे नागरिक अस्पताल में लाया गया। अस्पताल में उपचार के दौरान राकेश की मौत हो गई। पवन ने आरोप लगाया कि उसके भाई राकेश की हत्या तेजधार हथियार से विक्रम तथा उसके साथियों ने की है। हालात संदेहजनक होने पर पुलिस ने मृतक के बिसरे को जांच के लिए लैबोरट्री भेज दिया था।

मृतक की पत्नी ने विक्रम व उसके साथियों पर लगाया हत्या का आरोप

मृतक की पत्नी मीनू ने पुलिस को बताया कि उस दौरान वह होशोहवास में नहीं थी। अब उन्होंने तसल्ली कर ली है। उसके पति की हत्या विक्रम तथा उसके साथियों ने की है। पिल्लूखेड़ा थाना पुलिस ने पवन की शिकायत पर गांव रिटोली निवासी विक्रम, उसकी मां चंद्र, बहादुरगढ़ निवासी चेनू, गांव उरलाना निवासी रवि के खिलाफ हत्या समेत विभिन्न धाराओ के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी। पुलिस मामले की जांच कर रही है। पिल्लूखेड़ा थाना के जांच अधिकारी राजेश कुमार ने बताया कि मृतक के परिजनों ने आरोप लगाते हुए शिकायत दी है। फिलहाल पांच लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। मामले की जांच की जा रही है।

5379487