Logo
हरियाणा के गुरुग्राम में इंस्टाग्राम पर लड़की से बात करना एक किशोर को महंगा पड़ गया। नाबालिग ने अपने ही 16 वर्षीय दोस्त की चाकू से गोदकर हत्या कर दी। आरोपी ने दोस्त को बुधवार की रात बीयर पीने के लिए बुलाया था। पुलिस ने आरोपी नाबालिग को 16 घंटे के अंदर काबू कर लिया।

Gurugram: सेक्टर- 40 एरिया में इंस्टाग्राम पर लड़की से बात करना एक किशोर को महंगा पड़ गया। नाबालिग ने अपने ही 16 वर्षीय दोस्त की चाकू से गोदकर हत्या कर दी। आरोपी ने दोस्त को बुधवार की रात बीयर पीने के लिए बुलाया था। मामले में पुलिस ने हत्यारोपित को कुछ ही घंटे के अंदर रेवाड़ी से काबू कर लिया। पुलिस ने वारदात को अंजाम देने में प्रयोग किया गया चाकू भी बरामद कर लिया। पुलिस मामले में आरोपी से पूछताछ कर रही है।

मकान के बाहर पड़ा हुआ था किशोर का शव

एमपी के छतरपुर का रहने वाला 16 वर्षीय निखिल गुरुग्राम के झाड़सा गांव में परिवार सहित रहता था। उसके पिता राजकुमार पिछले 15 साल से गुड़गांव में श्रमिक हैं, जबकि निखिल एक टेंट हाउस में वेटर का काम करता था। बुधवार की रात को किशोर का शव सेक्टर 40 स्थित एक मकान के बाहर मिला। उसके गले और पेट पर चाकुओं के निशान थे। गली में मौजूद गार्ड ने बताया कि युवक काफी दूर से दौड़ता हुआ आ रहा था और मकान के बाहर गिर गया। इसके बाद उन्होंने पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलते ही सेक्टर-40 थाना पुलिस घटनास्थल पर पहुंची। सेक्टर-40 थाना पुलिस ने हत्या की संबंधित धाराओं के तहत केस दर्ज कर लिया और हत्यारोपित नाबालिग को महज 16 घंटे के दरमियान रेवाड़ी से काबू कर लिया।

इंस्टाग्राम पर लड़की से बात करने पर दोस्त की हत्या

आरोपी नाबालिग ने पुलिस को बताया कि वह और निखिल झाड़सा में रहते व इंस्टाग्राम पर दोस्त थे। निखिल की पिछले करीब एक-डेढ़ साल से एक लड़की के साथ दोस्ती थी। वहीं लड़की पिछले कुछ दिनों से आरोपी से भी बात करने लगी। जब आरोपी को पता चला कि वह लड़की निखिल से भी बात करती है तो वह निखिल से रंजिश रखने लगा। इसकी रंजिश रखते हुए आरोपी नाबालिग ने अपने इंस्टाग्राम दोस्त की हत्या करने की योजना बनाई। उसने मंगलवार को 150 रुपए में एक चाकू खरीदा। वहीं बुधवार की रात को योजनानुसार निखिल को बीयर पीने के बहाने बुलाया और चाकू से वार करके हत्या कर दी।

5379487