Logo
हरियाणा के जींद में नहर में नहाने गए युवक के साथ कुछ लोगों ने मारपीट की। साथ ही उसके मुंह में पेशाब करने की वीडियो भी बनाई। जुलाना थाना पुलिस ने पीड़ित की शिकायत पर आठ युवकों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू की।

Jind: क्षेत्र में बदमाशों व दबंगों का आतंक मचा हुआ है। आए दिन लोगों के साथ मारपीट व धमकी देने जैसी घटनाएं हो रही है, जिसको को लेकर पुलिस प्रशासन की तरफ से कोई कदम नहीं उठाए जा रहे। ऐसा ही एक ओर मामला सामने आया है, जिसमें गांव ढिगाना तथा नंदगढ़ के बीच नहर में नहाने गए युवक के साथ कुछ लोगों ने मारपीट की। साथ ही उसके मुंह में पेशाब करने की वीडियो भी बनाई। जुलाना थाना पुलिस ने पीड़ित की शिकायत पर आठ युवकों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू की। पुलिस मामले में आरोपियों की तलाश कर रही है।

नहर में नहाने गया था पीड़ित युवक

गांव ढिगाना निवासी बशीर ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उसका बेटा नौशाद तथा साले का लड़का अमीन गांव से नंदगढ़ की तरफ नहर पर नहाने गए हुए थे। अमीन कपड़ों के पास बैठा हुआ था। उसी समय दो बाइकों पर गांव के ही सावन तथा उसके दोस्त वहां पर पहुंचे और नौशाद पर हमला कर दिया। आरोपितों ने उसके बेटे के साथ मारपीट की और उसके मुंह में पेशाब भी किया। आरोपितों ने कृत्य की वीडियो भी बनाई। जब अमीन ने बचाने की कोशिश की तो उसके साथ भी मारपीट की गई। आरोपियों ने दोनों युवकों के साथ अमानवीय व्यवहार किया, जिनके खिलाफ सख्त कार्रवाई होनी चाहिए।

पुलिस ने नामजद आरोपियों के खिलाफ दर्ज किया केस

बशीर ने बताया कि आरोपियों ने उनके बच्चों के साथ गलत कृत्य किया। जिस समय आरोपी युवकों के साथ अमानवीय व्यवहार कर रहे थे, इत्तेफाकिया उसी दौरान उनके परिवार के लोग वहां पर पहुंच गए। जिस पर आरोपित बाइकों पर बैठकर मौके से फरार हो गए। जुलाना थाना पुलिस ने बशीर की शिकायत पर सावन, गौरव, हर्षित, लक्ष्य, उत्सव, अमन, आशीष को नामजद कर कुछ अन्य के खिलाफ मामला दर्ज किया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। जल्द ही आरोपियों को काबू कर पूछताछ की जाएगी।

5379487