Logo
हरियाणा के हिसार में बदमाशों ने टेक्सटाइल कंपनी के मैनेजर तथा नर्सिंग ऑफिसर पर हमला कर लूटपाथ की। कार में सवार होकर आए बदमाश लूटपाट की इस वारदात को अंजाम देने के बाद सिरसा की तरफ फरार हो गए। पुलिस ने मामले में केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

Hisar: गांव ढंढूर ओवरब्रिज के पास मंगलवार की अलसुबह बदमाशों ने टेक्सटाइल कंपनी के मैनेजर तथा नर्सिंग ऑफिसर पर हमला कर लूटपाथ की। कार में सवार होकर आए बदमाश लूटपाट की इस वारदात को अंजाम देने के बाद सिरसा की तरफ फरार हो गए। बदमाशों के हमले से घायल हुए मैनेजर तथा नर्सिंग ऑफिसर को उपचार के लिए नागरिक अस्पताल में दाखिल करवाया गया। उधर, मामले की सूचना पुलिस को दी गई। सदर थाना प्रभारी सुरेश कुमार ने घायलों से बातचीत की और मामले की जानकारी लेकर छानबीन शुरू कर दी।

हिमाचल में टेक्सटाइल कंपनी में मैनेजर है घायल मुनीष

अस्पताल में उपचाराधीन मुनीष निवासी आजाद नगर ने बताया कि वह हिमाचल में एक टेक्सटाइल कंपनी में मैनेजर के पद पर कार्यरत है। रविवार को अवकाश के चलते गत शनिवार को वह हिसार में अपने घर आया हुआ था। मंगलवार सुबह करीब 4 बजे अपनी कार से हिमाचल जा रहा था। दयानंद कॉलोनी के रहने वाले अशोक कुमार ने ऑनलाइन टैक्सी बुकिंग की हुई थी। इस दौरान रास्ते में उसको बैठा लिया। अशोक यमुनानगर के नागरिक अस्पताल में नर्सिंग ऑफिसर के पद पर कार्यरत है और उसे कैथल उतरना था। दोनों हिसार बस स्टैंड होते हुए ढंढूर की तरफ कार में जा रहे थे।

कार से पीछा कर बदमाशों ने रोका, फिर की लूटपाट

मैनेजर मुनीष ने बताया कि जैसे ही उन्होंने सेक्टर 14 क्रॉस किया तो देखा कि एक कार उनकी कार के पीछे लग गई। पीछा कर रही कार में बैठे दो युवक लगातार उन्हें गाड़ी रोकने का इशारा कर रहे थे, लेकिन उन्होंने गाड़ी को नहीं रोका। इस दौरान डायल 112 को कॉल करने का प्रयास किया, लेकिन पुलिस का नंबर लगातार व्यस्त चल रहा था। ढंढूर पुल के पास पहुंचे तो आरोपियों ने गाड़ी क्रॉस करते हुए उनकी कार को रुकवा लिया। कार से दो नकाबपोश उतरे और उन पर लोहे की रॉड व डंडों से हमला कर दिया। इसके बाद बदमाशों ने नकदी, आईफोन तथा सोने के आभूषण छीन लिए और दोनों बदमाश गाड़ी लेकर मौके से सिरसा की तरफ फरार हो गए। मामले की सूचना मिलने पर पुलिस ने छानबीन शुरू कर दी।

5379487