Logo
हरियाणा के रेवाड़ी में शरारती तत्वों ने एक थार गाड़ी को डीजल डालकर आग के हवाले कर दिया, जबकि स्कॉर्पियों गाड़ी के शीशे तोड़ दिए। पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू की। पुलिस मामले में आरोपियों की तलाश कर रही है।

Rewari: जिले में बदमाशों व शरारती तत्वों का आतंक देखने को मिल रहा है। मनेठी में गांव के तीन लोगों ने मंगलवार रात जमकर उत्पात मचाया। शरारती तत्वों ने एक थार गाड़ी को डीजल डालकर आग के हवाले कर दिया, जबकि स्कॉर्पियों गाड़ी के शीशे तोड़ दिए। पीड़ित गाड़ी मालिकों ने इसकी शिकायत पुलिस को दी। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज करने के बाद उनकी तलाश शुरू कर दी। पुलिस मामले में जांच पड़ताल कर रही है।

घर के बाहर खड़ी थी थार गाड़ी

पुलिस शिकायत में मनेठी निवासी विवेक ने बताया कि वह अपने दोस्त मोनू के पास उसके समारोह स्थल में रहता है। रात को उसकी थार गाड़ी घर के बाहर खड़ी थी। उसने आरोप लगाया कि रात को गांव के ही रहने वाले श्याम सुंदर, टोनी व मोनी उसकी गाड़ी के पास पहुंचे। इनमें से एक ने गाड़ी का कुल्हाड़ी से शीशा तोड़ दिया, जबकि एक ने डीजल डालकर गाड़ी को आग लगा दी। इसी दौरान विवेक घर से बाहर आया तो आरोपी उसे देखकर भाग गए। उसने ग्रामीणों की मदद से आग पर काबू पाया, लेकिन तब तक उसकी गाड़ी बुरी तरह जल चुकी थी। आग लगने के कारण मकान के दरवाजे जल गए। दीवार पर लगी टाइलें भी आग से टूट गई।

स्कॉर्पियों गाड़ी के शीशे तोड़ भागे आरोपी

विवेक ने आरोप लगाया कि कैंपर गाड़ी से भागने के बाद आरोपी उसके दोस्त मोनू के घर पहुंच गए। इन लोगों ने दीवार फांदकर मोनू की स्कार्पियों गाड़ी को भी कुल्हाड़ी से क्षतिग्रस्त कर दिया। दोनों की गाड़ियों को लाखों रुपए का नुकसान हुआ है। थाना खोल पुलिस ने पीड़ित की शिकायत पर आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी। पुलिस मामले में आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए तलाश कर रही है।

5379487