Logo
हरियाणा के जींद में राज्यसभा सदस्य सुभाष बराला की बहन के मकान में चोरी की बड़ी घटना हुई। चोरों द्वारा मकान से चोरी की वारदात को अंजाम देते हुए लाखों रुपए के आभूषण व नगदी चुराई। चोर जाते हुए घर में लगे सीसीटीवी की डीवीडीआर भी साथ ले गए। पुलिस ने मामले में केस दर्ज कर जांच शुरू की।

Jind: शहर की देवा सिंह कालोनी में राज्यसभा सदस्य सुभाष बराला की बहन के मकान में चोरी की बड़ी घटना हुई। चोरों द्वारा मकान से चोरी की वारदात को अंजाम देते हुए लाखों रुपए के आभूषण व नगदी चुराई। चोर जाते हुए घर में लगे सीसीटीवी की डीवीडीआर भी साथ ले गए। चोरी की वारदात का पता सुबह चला, जब घर के लोग उठे तो मकान के कमरे में सामान बिखरा मिला। पुलिस ने अमित की शिकायत पर अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी। चोरी की सूचना मिलने पर फिंगर प्रिंट एक्सपर्ट टीम के अलावा पुलिस टीम पहुंची और जांच शुरू की।

दरवाजे की जाली काटकर दिया वारदात को अंजाम

सुभाष बराला की बहन के घर चोर दरवाजे की जाली काटकर घुसे और वारदात को अंजाम देकर फरार हो गए। अमित ने बताया कि हर रोज की तरह परिवार के लोग मकान के दरवाजों को सही तरीके से बंद करके सो गए थे। सुबह जब उठे तो मकान का सामान बिखरा हुआ था। मकान में रखी तिजोरी खुली हुई थी। चोर तिजोरी से लाखों के आभूषण व नगदी ले गए। यहां से जाते समय सीसीटीवी की डीवीडीआर भी वो साथ ले गए। पुलिस के अलावा वो भी आस-पास के सीसीटीवी की रिकॉर्डिंग देख रहे है ताकि पता लग सकें कि चोरी करने वाले कौन है।

रात 12 बजे तक जाग रहे थे परिवार के सदस्य

अमित ने बताया कि छोटा भाई अपने दोस्तों के साथ देर रात तक जाग रहा था। करीब 12 बजे उसके दोस्त यहां से गए थे। इसके बाद वो अपने रूम में जाकर सो गया। सुबह जब उठा तो मकान में सामान अस्त व्यस्थ पड़ा था। आम तौर पर मकान के दरवाजों को बंद करते है लेकिन उमस होने के चलते जाली वाला दरवाजा बंद किया था। चोरों द्वारा मकान में रखे कटर से जाली को काट कर अंदर से दरवाजे की कुंडी खोलकर घुस गए। यहां रखी तिजोरी की चाबी को ढूंढ कर तिजोरी से सोने के जेवराज, चांदी एवं नगदी ले गए। कमरे में जो खिड़की है, उसको खोल कर मकान की दीवार फांद कर चोर भागे है।

पुलिस ने मामला दर्ज कर शुरू की जांच

जांच अधिकारी भूपेंद्र ने बताया कि देवा सिंह कालोनी में चोरी की सूचना मिलने पर पुलिस टीम मौके पर पहुंची। मकान मालिक अमित की शिकायत पर चोरी का मामला दर्ज किया गया है। शिकायकर्ता के अनुसार चोर सोने के जेवरात, चांदी एवं नगदी ले गए है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। आस-पास के सीसीटीवी को भी खंगाला जा रहा है। जल्द ही मामले में आरोपियों को काबू कर लिया जाएगा।

5379487