Logo
हरियाणा के कोसली क्षेत्र में चोरी के इरादे से घर में घुसे युवक ने बाप बेटी पर चाकू से हमला कर दिया। पड़ोसियों के आने पर चोर ने खुद का भी गला काट लिया। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और तीनों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया। पुलिस मामले में जांच कर रही है।

रेवाड़ी/कोसली: कोसली क्षेत्र के गांव हांसावास स्थित एक मकान में चोरी के इरादे से घुसे बदमाश ने बाप-बेटी पर चाकू से हमला कर घायल कर दिया। शोर सुनकर आसपास के लोगों ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस के पहुंचने से पहले आरोपी ने खुद की गर्दन पर भी चाकू मार लिया। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और तीनों घायलों को पहले ट्रॉमा सेंटर ले जाया गया तथा वहां से गुरुग्राम के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। पुलिस मामले में जांच कर रही है।

पिता को बचाने आई बेटी को चोर ने किया घायल

सेना से रिटायर्ड गांव हांसावास निवासी फतेहसिंह की पत्नी सुदेश ने बताया कि वारदात के समय घर में पति के अलावा उनकी बेटी सपना थी। रात करीब एक बजे अचानक कुछ शोर सुनाई दिया। शोर की आवाज सुनकर फतेह सिंह बाहर निकले तो देखा कि एक व्यक्ति चोरी के इरादे से घर में घुसा हुआ था। उसने फतेह सिंह पर चाकू से हमला कर दिया। आवाज सुनकर सुदेश और सपना भी बाहर आए। सपना ने पिता को बचाना चाहा तो आरोपी ने उस पर भी चाकू से हमला कर दिया।

पड़ोसियों ने शोर सुनकर पुलिस को दी सूचना

घर में चोर घुसने के बाद पीड़ितों की आवाज सुनकर पड़ोसियों ने मौके पर पहुंचकर पुलिस को सूचना दी। खुद को घिरा देखकर आरोपी ने दूसरे कमरे में जाकर अपनी गर्दन पर भी चाकू मार लिया। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने तीनों घायलों को ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया। फतेह सिंह के भतीजे गौरव ने बताया कि हमला करने वाला आरोपी गांव गुरावड़ा का रहने वाला साहिल है। फिलहाल, घायलों के बयान दर्ज करना बाकी है। उसके बाद ही आगामी कार्रवाई की जाएगी।

5379487