Logo
Gurugram: गुरुग्राम में निर्माणाधीन इमारत के वॉटर टैंक में उतरे तीन मजदूरों की दम घुटने से मौत हो गई।

Gurugram: गुरुग्राम के हंस एनक्लेव में निर्माणाधीन इमारत के वॉटर टैंक में उतरे तीन मजदूरों की मौत हो गई। तीनों मजदूरों की मौत दम घुटने से हुई है। जानकारी के अनुसार, निर्माणाधीन इमारत के वाटर टैंक की शटरिंग खोलने के लिए दो मजदूर और एक मिस्त्री गया था, लेकिन तीनों में से कोई भी बाहर नहीं आया।

तीन मजदूरों की दम घुटने से मौत 

गुरुग्राम के हंस एनक्लेव में ये दुखद घटना आज शुक्रवार को हुई है। घटना की सूचना पुलिस को दी गई। सूचना पाते ही पुलिस मौके पर पहुंची और तीनों मजदूरों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस जांच में सामने आया कि जिस वाटर टैंक में यह हादसा हुआ, उसे एक हफ्ते पहले ही बनाया गया था। आज शुक्रवार को इसकी शटरिंग खोलने के लिए पहले एक मिस्त्री अंदर गया। इसके कुछ देर बाद मिस्त्री को देखने के लिए एक मजदूर गया और फिर दोनों को देखने के लिए तीसरा मजदूर अंदर गया, लेकिन कोई भी बाहर नहीं आया।

पुलिस ने तीनों मजदूरों को रेस्क्यू कर बेहोशी की हालत में बाहर निकाला और अस्पताल ले जाया गया। जहां पर तीनों को डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने घटना का जानकारी मृतकों के परिजनों को दे दी है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। तीनों मृतक बिहार के मुरलीगंज जिला के गांव पारवा नवटोल के रहने वाले थे।

यह भी पढ़ें:- सोनीपत में बदमाशों की दबंगई: गली में गाय को गाड़ी से मारी टक्कर, विरोध करने पर युवकों को पीटा

फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने आशंका जताई है कि वाटर टैंक में जहरीली गैस बन गई होगी, जिसके चलते तीनों की घम घुटने से मौत हो गई। हालांकि, पोस्टमार्टम रिपोर्ट सामने आने के बाद ही मौत के कारणों का साफ पता चल सकेगा।

5379487