Logo
हरियाणा के तोशाम में अवैध संबधों के चलते जांटी के बैत से सिर में चोट मारकर युवक ने अपनी पत्नी को मौत के घाट उतार दिया। घटना की सूचना मिलने पर पुलिस टीम मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ने मामले में आरोपी को काबू कर लिया।

तोशाम/भिवानी: गांव दुल्हेड़ी में अवैध संबधों के चलते जांटी के बैत से सिर में चोट मारकर युवक ने अपनी पत्नी को मौत के घाट उतार दिया। घटना की सूचना मिलने पर पुलिस टीम मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ने मृतका के भाई की शिकायत पर आरोपी पति के खिलाफ केस दर्ज किया। पुलिस ने आरोपी पति दुल्हेड़ी निवासी रोशन को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस पूछताछ में आरोपी ने अपना जुर्म कबूल कर लिया। पुलिस ने रोशन को अदालत में पेश किया, जहां से उसे जेल भेजा गया।

गहरी नींद में सोते हुए पत्नी को बेरहमी से मारा

उल्लेखनीय है कि गांव दुल्हेड़ी निवासी रोशन ने सोमवार- मंगलवार की रात गहरी नींद में सो रही पत्नी गंगा के सिर को लकड़ी के मोगरे से बेरहमी से पीटना शुरू कर दिया और सिर का कचूमर निकाल दिया। महिला गंगा ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। घटना की जानकारी सुबह गांव में फैली तो हर कोई सदमे में था। जानकारी मिलने के बाद थाना प्रभारी शिव कुमार पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और छानबीन में जुट गए। पुलिस ने मृतका के भाई की शिकायत पर उसके पति के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी। पुलिस ने रोशन को दुल्हेड़ी से काबू कर न्यायालय में पेश किया, जहां से उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया।

शराबी बेटे ने मां को पीट-पीट कर मार डाला

पानीपत के हुडा सेक्टर 11/12 निवासी महेंद्र ने अपनी मां यशवंती देवी को पीट-पीट कर घायल कर दिया। महेंद्र शराब पीने का आदी है और शराब के लिए रुपए नहीं देने व शराब का त्याग करने का दबाव बनाने से नाराज होकर महेंद्र ने अपनी मां यशवंती के साथ मारपीट की थी। यशवंती को उनकी पुत्री सीमा ने अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां यशवंती की उपचार के दौरान मौत हो गई। इधर, सीमा की शिकायत पर थाना चांदनी बाग पुलिस ने महेंद्र के खिलाफ केस दर्ज किया। पुलिस ने यशवंती के शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए पानीपत के सिविल अस्पताल भेज दिया। पुलिस ने सीमा के बयान दर्ज किए और पोस्टमार्टम के बाद यशवंती का शव उसके परिजनों को सौंप दिया।

5379487