Logo
हरियाणा के अंबाला में दोसड़का में सर्विस लेन पर चाय की दुकान पर काम कर रहे युवक को एक तेज रफ्तार ट्रैक्टर ने अपनी चपेट में लिया । इतना ही नहीं, ट्रैक्टर पर बैठा युवक भी नीचे गिर गया। दोनों युवकों को गंभीर अवस्था में एमएम अस्पताल में दाखिल कराया गया। जहां इलाज के दौरान दोनों युवकों की मौत हो गई।

मुलाना/अंबाला: दोसड़का में सर्विस लेन पर चाय की दुकान पर काम कर रहे युवक को एक तेज रफ्तार ट्रैक्टर ने अपनी चपेट में लिया । इतना ही नहीं, ट्रैक्टर पर बैठा युवक भी नीचे गिर गया। दोनों युवकों को गंभीर अवस्था में एमएम अस्पताल में दाखिल कराया गया। जहां इलाज के दौरान दोनों युवकों की मौत हो गई। हादसे को अंजाम देने वाला ट्रैक्टर चालक मौके से फरार हो गया। पुलिस ने ट्रैक्टर कब्जे में लेकर चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर दोनों शवों का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिए। पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है।

सर्विस लेन के किनारे चाय की दुकान पर था युवक

पुलिस को दी शिकायत में यमुनानगर के फतेहपुर गांव के कस्तूरी लाल ने बताया कि उसके छोटे बेटे सुनील ने दोसड़का में सर्विस लेन किनारे चाय पानी की दुकान कर रखी है। शाम 6 बजे दोसड़का सर्विस लेन पर एक तेज रफ्तार ट्रैक्टर आया, जो स्पीड़ ब्रेकर पर उछल गया। ट्रैक्टर उछलते ही चालक के पास बैठा युवक ट्रैक्टर से नीचे गिर गया। इसके बाद ट्रैक्टर चालक ने चाय की दुकान पर काम कर रहे सुनील कुमार को सीधे टक्कर मार दी। इससे सुनील नीचे गिर गया और कस्तूरी लाल भी दुकान में गिर गया। ट्रैक्टर से नीचे गिरा युवक जितेंद्र कुमार था। राहगीरों ने डायल 112 और एंबुलेंस को सूचना दी। दोनों घायलों को गंभीर हालत में एमएम अस्पताल ले जाया गया। यहां इलाज के दौरान जितेंद्र और सुनील की मौत हो गई।

परिवार का अकेला सहारा था सुनील

सुनील के पिता कस्तुरी लाल ने बताया कि उसके पास 2 लड़के व 3 लड़कियां है। सभी की शादी हो चुकी है। उनका बड़ा लड़का दिव्यांग है, जो काम काज नहीं कर सकता। छोटे बेटे सुनील के पास एक 3 साल का बेटा और एक साल की बेटी है। परिवार के गुजर बसर करने की सारी जिम्मेदारी सुनील पर ही थी। अब सुनील की मौत से परिवार पर दुखों का पहाड़ गिर गया है। अब परिवार का लालन पालन करने के लिए कोई सहारा नहीं है।

मेहनत मजदूरी करता था जितेन्द्र

गांव धीन का रहने वाला जितेंद्र मेहनत मजदूरी करता था। परिवार की आर्थिक स्थिति ठीक नहीं है। जितेंद्र के पास एक करीब तीन साल की बेटी है। छोटा भाई फिलहाल कुंवारा है। माता पिता बेटे की मौत की खबर सुनकर बेहाल है। पुरा परिवार मेहनत मजदूरी से ही घर का गुजारा कर रहा था। पुलिस मामले में आरोपी ट्रैक्टर चालक की तलाश कर रही है।

5379487