Logo
हरियाणा के चरखी दादरी में अनियंत्रित होकर पलटी ट्रैक्टर-ट्रॉली के कारण एक व्यक्ति की मौत हो गई, जबकि एक घायल हो गया। सूचना पाकर पुलिस टीम मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू की। वहीं, घायल का निजी अस्पताल में उपचार चल रहा है।

बाढ़ड़ा/चरखी दादरी: गांव गोपी के समीप दर्दनाक सड़क हादसा हो गया। अनियंत्रित होकर पलटी ट्रैक्टर-ट्रॉली के कारण एक व्यक्ति की मौत हो गई, जबकि एक घायल हो गया। सूचना पाकर पुलिस टीम मौके पर पहुंची और घायल को बाढ़ड़ा में एक निजी अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद भिवानी ले जाया गया। वहीं मृतक के शव को चरखी दादरी सिविल अस्पताल ले जाया गया, जहां पोस्टमार्टम करवाया जाएगा। बाढ़ड़ा थाना पुलिस टीम मौके पर जांच पड़ताल कर रही है।

जुई से बाढ़डा की तरफ जा रही थी ट्रैक्टर ट्राली

प्राप्त जानकारी के अनुसार मंगलवार को जुई बाढ़ड़ा सड़कमार्ग पर एक ट्रैक्टर ट्रॉली जुई की ओर से बाढ़ड़ा की तरफ जा रहा थी। इसमें बोरवेल करने के लिए लोहे के पाईप भरे हुए थे। गांव गोपी के समीप अनियंत्रित होने के कारण ट्रैक्टर ट्रॉली सड़क पर पलट गई, जिसके कारण ट्रैक्टर सवार काकड़ौली हुकमी निवासी मनोज व प्रवीण को गंभीर चोटें लगी। इस दौरान वाहनों की लंबी लाइन लग गई और काफी संख्या में लोग एकत्रित हो गए। राहगिरों ने घायलों को कड़ी मशक्कत के बाद ट्रैक्टर के नीचे से निकाला और बाढ़ड़ा के एक निजी अस्पताल लेकर पहुंचे। जहां चिकित्सकों ने मनोज को मृत घोषित कर दिया। जिसके शव को पोस्टमार्टम के लिए चरखी दादरी के सिविल अस्पताल ले जाया गया । वहीं घायल प्रवीन को प्राथमिक उपचार के बाद भिवानी ले जाया गया ।

रोडवेज में कंडेक्टर के पद पर कार्यरत था मृतक मनोज

सड़क हादसे में मृतक मनोज हरियाणा रोडवेज में बतौर कंडेक्टर तैनात था व लोहारू सब डिपो कर्मचारी यूनियन का प्रधान भी था। सूचना मिलने पर बाढ़ड़ा थाना प्रभारी तेजपाल टीम सहित मौके पर पहुंचे और घटनास्थल का निरीक्षण किया। पुलिस चरखी दादरी के सिविल अस्पताल पहुंची, जहां परिजनों के बयान दर्ज शव का पोस्टमार्टम करवाया गया। मृतक मनोज के चचेरे भाई अंकुर ने बताया कि मनोज दवाई लेने के लिए बाढ़ड़ा जा रहा था। वह गांव काकड़ौली हुक्मी के बस अड्डे से ट्रैक्टर में सवार हुआ, जिसमें लोहे के पाईप भरे हुए थे। गोपी व काकड़ौली हुक्मी के बीच ट्रॉली का हूक टूट जाने के कारण ट्रैक्टर पर सवार मनोज इस सड़क हादसे का शिकार हो गया और उसकी दर्दनाक मौत हो गई।

5379487