Logo
चंडीगढ़ एरिया के सेक्टर 24 में कार व बाइक के बीच हुई टक्कर में पांच साल के बच्चे की मौत हो गई, जबकि उसका पिता गंभीर रूप से घायल हो गया। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू की।

चंडीगढ़: सेक्टर-24 एरिया में एक दर्दनाक सड़क हादसा हो गया। हादसे में एक कार व बाइक के बीच जबरदस्त टक्कर हुई, जिसमें पांच साल के बच्चे की दर्दनाक मौत हो गई, जबकि उसका पिता गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां उसकी नाजुक हालत को देखते हुए पीजीआई रैफर किया गया। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू की। पुलिस ने कार चालक के खिलाफ केस दर्ज कर चालक की तलाश शुरू की।

बाइक से उछलकर सड़क पर गिरा बच्चा

जानकारी अनुसार बच्चा बाइक पर अपने पिता के पीछे बैठा हुआ था। जब कार व बाइक के बीच टक्कर हुई तो बच्चा उछलकर सड़क पर जा रहा, जिससे उसकी मौत हो गई। वहीं, पिता को गंभीर चोट आई, जिसके कारण उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। मृतक बच्चे की पहचान पांच वर्षीय अरनव और घायल पिता की पहचान पंकज के रूप में हुई है। दोनों सेक्टर-24 में रहते थे। पुलिस का कहना है कि हादसे को लेकर जांच की जा रही है। अभी यह मालूम नहीं चल पाया है कि हादसा कैसे हुआ और किसकी गलती से हुआ।

बच्चे को दवाई दिलवाने लाया था पंकज

बताया जा रहा है कि सेक्टर-24 निवासी पंकज अपने बच्चे अरनव को दवाई दिलवाने के लिए लाया था। उसने या घर में मौजूद लोगों ने यह कभी नहीं सोचा होगा कि अब अरनव वापस घर नहीं लौट पाएगा। अब अगर वह आएगा तो कफन में लिपटे शव के रूप में आएगा। हादसे के बाद अरनव को सेक्टर-16 के अस्पताल में ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। जबकि पिता पंकज की गंभीर हालत देख पीजीआई रेफर कर दिया। अरनव की मौत से उसके परिवार में मातम पसर गया। पुलिस मामले में जांच पड़ताल कर रही है।

5379487