Logo
हरियाणा के गन्नौर निवासी 3 युवकों की कुरुक्षेत्र में सड़क हादसे के दौरान मौत हो गई। तीनों युवक घूमने के लिए मनाली जा रहे थे। युवकों की मौत के बाद उनके घर में मातम पसरा हुआ है। तीनों युवकों का गमगीन माहौल में अंतिम संस्कार किया गया।

गन्नौर/सोनीपत: कुरुक्षेत्र में इस्माईलाबाद के पास रोडवेज बस से हुई टक्कर में तीन दोस्तों की दर्दनाक मौत हो गई, जिससे उनके घरों में मातम पसर गया। मृतक दिनेश, रमेश और अनिल दुभेटा गांव के रहने वाले थे और बचपन के दोस्त थे। दिनेश व अनिल दुभेटा गांव में ही रह कर खेती बाड़ी का काम करते थे। जबकि रमेश कई साल पहले रोहतक शहर में रहने लगा था। रमेश रोहतक में डेयरी की दुकान का संचालक था। तीनों शुक्रवार को घूमने के लिए रमेश की कार में कुल्लू मनाली जा रहे थे। अंबाला-हिसार राष्ट्रीय राजमार्ग पर कुरुक्षेत्र में इस्माईलाबाद के पास उनकी कार सड़क किनारे खड़ी रोडवेज बस से टकरा गई। इस हादसे में तीनों दोस्तों की मौत हो गई।

मृतक रमेश व अनिल थे विवाहित

मृतक रमेश व अनिल विवाहित थे, जबकि दिनेश अविवाहित था। रमेश के दो पुत्र हैं, जो स्कूल में पढ़ रहे हैं। वहीं अनिल एक बेटे का पिता था। उसका बेटा भी स्कूल में पढ़ाई करता है। दिनेश का बड़ा भाई चंडीगढ़ बिजली विभाग में कार्यरत हैं। तीनों दोस्त पहले दिनेश के भाई के पास चंडीगढ़ जा रहे थे। चंडीगढ़ से उन्हें कुल्लू मनाली के लिए निकलना था। तीनों दोस्तों का एक दिन पहले ही घूमने का प्लान बना था।

सड़क हादसे की सूचना के बाद घर वालों का बुरा हाल

रमेश, दिनेश व अनिल की सड़क हादसे में मौत हो जाने की सूचना जैसे ही उनके परिवार वालों को मिली तो उनके घरों में ही नहीं बल्की आस-पड़ोस में भी मातम छा गया। मृतक के परिवार वालों की आंखे से आंसू थमने का नाम नहीं ले रहे। उन पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा। वह उस घड़ी को कोस रहे हैं, जब वह घर से घूमने के लिए निकले थे। दुभेटा के ग्रामीण भी शोक में डूब गए हैं। काफी संख्या में लोग मृतकों के घरों में सांत्वना देने पहुंचे। पोस्टमार्टम के बाद शनिवार को तीनों दोस्तों का गांव में अंतिम संस्कार किया गया।

5379487