Logo
हरियाणा के रोहतक में पीजीआई में ड्यूटी पर जा रहे बाइक सवार दो युवकों को एक गाड़ी ने पीछे से जोरदार टक्कर मारते हुए दोनों को कुचल दिया। हादसे में एक युवक की मौत हो गई, जबकि दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू की।

Rohtak: पीजीआई में ड्यूटी पर जा रहे बाइक सवार दो युवकों को एक गाड़ी ने पीछे से जोरदार टक्कर मारते हुए दोनों को कुचल दिया। हादसे में एक युवक की मौत हो गई, जबकि दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया। राहगीरों ने घायल को तुरंत पीजीआई में भर्ती करवाया, जबकि हादसे की सूचना पुलिस को दी। सूचना पाकर पुलिस टीम मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृतक की पहचान नवीन के रूप में हुई, जो पीजीआई में बियरर के पद पर कार्यरत था। पुलिस मामले में जांच कर रही है।

न्यूरो सर्जरी वार्ड में थी दोनों की ड्यूटी

पीजीआई में ड्यूटी पर जाते समय सड़क हादसे का शिकार हुए दोनों युवकों की ड्यूटी न्यूरो सर्जरी वार्ड में लगी हुई थी। गांव बसंतपुर निवासी राकेश व पाड़ा मोहल्ला निवासी नवीन बियरर के पद पर कार्यरत है। दोनों बाइक पर ड्यूटी के लिए जा रहे थे। बाइक को राकेश चला रहा था, जबकि नवीन पीछे बैठा हुआ था। इसी दौरान पीछे से एक गाड़ी ने उन्हें टक्कर मारी, जिसमें नवीन की मौत हो गई। पीजीआईएमएस थाना पुलिस ने राकेश की शिकायत पर कार चालक के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी। साथ ही शव को पोस्टमार्टम के लिए डेड हादस में रखवा दिया।

नवीन को कुचलते हुए निकल गई कार

घायल राकेश ने बताया कि जब वे वार्ड नंबर 13 के सामने पहुंचे तो पीछे से एक गाड़ी आ रही थी। गाड़ी चालक ने तेज गति व लापरवाही से चलाते हुए पीछे से मोटरसाईकिल में टक्कर मार दी। टक्कर लगने के कारण राकेश डिवाइर पर गिर गया व नवीन सड़क पर गिर गया। गाड़ी चालक ने गाड़ी नवीन के ऊपर चढ़ा दी। राकेश को हल्की चोटें आई तथा नवीन को गंभीर चोटें आई। नवीन को राहगिरों की मदद से इलाज के लिए ट्रामा सेंटर में भर्ती करवाया। जहां पर इलाज के दौरान चिकित्सकों ने नवीन को मृत घोषित कर दिया। इसकी सूचना पुलिस को दे दी। सूचना मिलते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंची और गाड़ी चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी।

5379487