Logo
Transgender Harassment in Panipat: हरियाणा के पानीपत में नशे में धुत व्यक्ति ने ट्रांसजेंडर के साथ दुष्कर्म किया और 1 लाख रुपये लेकर फरार हो गया। पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज कर आरोपी की तलाश कर रही है।  

Transgender Harassment in Panipat: पानीपत में नशे में धुत एक शख्स ने ट्रांसजेंडर के साथ दुष्कर्म किया। बताया जा रहा है कि सहकर्मी शराब के नशे में धुत होकर जबरदस्ती कमरे में घुस गया और इसके बाद उसने ट्रांसजेंडर के साथ दरिंदगी की। वारदात को अंजाम देने के बाद वह एक लाख रुपये लेकर फरार हो गया। इस मामले को लेकर पुलिस ने कई धाराओं के तहत शिकायत दर्ज कर लिया है।

बिहार की रहने वाली है ट्रांसजेंडर

चांदनी बाग थाने में दी शिकायत में पीड़िता ने बताया कि वह मूल रूप से बिहार की रहने वाली है और अभी फिलहाल वह पानीपत में रहती है। पीड़िता ने आगे कहा कि वह ट्रांसजेंडर समुदाय से ताल्लुक रखती हैं और घर-घर जाकर नाच-गाकर अपना जीवन यापन करती हैं। उसके साथ रवि नाम का लड़का भी काम करता था।

आरोपी ने 20 दिन पहले दिया था वारदात को अंजाम

वह लगभग 20 दिन पहले नशे की हालत में उसके घर आया था और यहां उसने उसके साथ जबरदस्ती की। इसके बाद मौका पाते ही उसने एक लाख रुपये छीन लिए और वहां से फरार हो गया। इसके बाद वह अपने स्तर पर उसे तलाशती रही, लेकिन वह नहीं मिला और अब उसे पता चला है कि रवि अपने गांव भाग गया है।

Also Read: रोहतक में युवक ने फांसी लगाकर दी जान, शादी के कुछ दिन बाद छोड़कर चली गई थी पत्नी

तीन साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म

फतेहाबाद में साढ़े 3 वर्ष की बच्ची के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि खेतों में मजदूरी करने वाले परिवार की बच्ची को 3 युवक आधी रात को घर से उठा कर ले गए। जब सुबह घर में बच्ची नहीं मिली, तो परिजनों ने उसकी तलाश शुरू की और बच्ची कुछ ही दूर सड़क पर लहूलुहान हालत में मिली। परिजनों ने दुष्कर्म का आरोप लगाया। वहीं, टोहाना पुलिस मामले की जांच में जुटी गई और बच्ची को अस्पताल में भर्ती कराया गया। 

5379487