Logo
BJP Leader House Firing: कुरुक्षेत्र में सोमवार देर रात दो नकाबपोशों ने बीजेपी के नेता के घर पर ताबड़तोड़ फायरिंग की और इसके बाद घटना को अंजाम देते ही फरार हो गए।

Firing at BJP Leader House: हरियाणा के कुरुक्षेत्र में सोमवार देर रात लगभग 11 बजे बदमाशों ने आइलेट्स सेंटर के संचालक और बीजेपी के नेता अंकुश गोयल के घर पर ताबड़तोड़ फायरिंग की गई। बताया जा रहा है कि नकाबपोश दो बदमाश बइक पर सवार होकर आए थे और उन्होंने 6 से 7 राउंड फायरिंग की और फरार हो गए। अंकुश गोयल ने डेढ़-2 महीने पहले ही बीजेपी जॉइन की थी। इसके बाद उन्हें लाडवा युवा मंडल उपाध्यक्ष का कार्यभार सौंप दिया गया। इस फायरिंग के चलते नेता का परिवार सहित लाडवा के वीआईपी कॉलोनी के लोग में दहशत हैं।

इस घटना के बाद पुलिस को मामले की जानकारी दी गई। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू कर दिया। जांच के दौरान पुलिस को गोलियों के खोल मिले। फिलहाल पुलिस ने इस मामले को लेकर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

सीसीटीवी कैमरे दिखे 2 नकाबपोश

बीजेपी नेता अंकुश गोयल ने बताया कि  रात को किसी ने उनके घर की डोर बेल बजाई, लेकिन कोई घर से बाहर नहीं गया। फिर कुछ देर बाद उन्हें घर के बाहर से गोलियों की आवाज सुनाई दी। इसके बाद उन्होंने घर में लगे सीसीटीवी कैमरे चेक किए, जिसमें 2 नकाबपोश बदमाश फायरिंग करते हुए दिखाई दे रहे थे। फिलहाल पुलिस घटनास्थल और आसपास के सीसीटीवी फुटेज भी चेक कर रही है।

वहीं, लाडवा थाना के एसएचओ ने बताया कि पुलिस ने घटनास्थल का जायजा लिया है। घर के अंदर और बाहर से बरामद गोलियों के खोल पर निशान लगाए गए हैं। अब पुलिस इस मामले को लेकर जांच में जुटी हुए और जल्द ही फरार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Also Read: गुरुग्राम में नौकर ने की मालिक की हत्या, सैलरी न देने पर वारदात को दिया अंजाम, पुलिस ने दबोचा

प्रॉपर्टी डीलर के घर फायरिंग

वहीं, हाल ही में कुरुक्षेत्र के प्रॉपर्टी डीलर के घर पर दो  2 बदमाशों ने ताबड़तोड़ फायरिंग की और फरार हो गए। इस फायरिंग के 1 घंटे बाद प्रॉपर्टी डीलर को फोन पर वॉयस मैसेज कर 50 लाख रुपये की फिरौती की मांग की। इसके बाद पुलिस को घटना की जानकारी पुलिस को दी गई सूचना मिलते ही पुलिस और सीआईए की टीमें मौके पर पहुंच गई और जांच शुरू कर दिया गया।

5379487