Logo
नूंह में अल आफिया सामान्य अस्पताल मांडीखेड़ा परिसर में ही दो गुट इलाज के दौरान आपस में भिड़ गए। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। पुलिस ने इस मामले में दो लोगों को अरेस्ट कर लिया है।

Haryana News: हरियाणा के नूंह में अल आफिया सामान्य अस्पताल मांडीखेड़ा परिसर में ही दो गुट इलाज के दौरान आपस में भिड़ गए। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक पक्ष दूसरे पक्ष पर लाठी-डंडे से हमला करता हुआ नजर आ रहा है। फिलहाल, पुलिस ने दोनों पक्षों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर दो को अरेस्ट कर लिया है।

जानकारी के मुताबिक, राकेश कुमार एसएचओ नगीना ने पत्रकारों से बातचीत के दौरान कहा कि पुलिस को सूचना मिली थी कि दो पक्षों में झगड़ा हो गया है। अल आफिया अस्पताल मांडीखेड़ा में वह मेडिकल रिपोर्ट के लिए गए हुए थे। जिस समय एमएलआर काटी रही थी। इस समय कहासुनी से नौबत झगड़ा तक की आ गई। जिसमें कई लोगों को काफी चोटें आई।

 नगीना पुलिस ने एसएचओ ट्रैफिक की भी इस मामले में मदद ली और हालात सामान्य किए गए। पुलिस ने डॉक्टर से कंप्लेंट ली और इस मामले में दो आरोपियों अब्दुल्ला और इलियास को गिरफ्तार कर लिया गया है।

एसएचओ नगीना ने कहा कि वीडियो के साथ-साथ पूछताछ के आधार पर जो सच्चाई सामने आएगी। उसी मामले पर आगामी कार्रवाई अमल में लाई जाएगी। नगीना थाना प्रभारी ने बताया कि आपस में गाली गलौज को लेकर झगड़ा हुआ था। पुलिस ने जांच शुरू आरोपियों को दबोचने के लिए छापेमारी शुरू कर दी है।

5379487