Logo
हरियाणा के गुरुग्राम में सिक्योरिटी गार्ड की मौत पर ग्रामीणों ने जमकर बवाल काटा। ग्रामीणों का आरोप था कि सिक्योरिटी गार्ड को गाड़ी से हिट किया गया था। उसका शव पास ही बिल्डर साइट पर लहूलुहान हालत में मिला। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी।

Gurugram: राजेंद्रा पार्क थाना एरिया के धर्मपुर गांव में हुई सिक्योरिटी गार्ड की मौत पर ग्रामीणों ने जमकर बवाल काटा। ग्रामीणों का आरोप था कि सिक्योरिटी गार्ड को गाड़ी से हिट किया गया था। उसका शव पास ही बिल्डर साइट पर लहूलुहान हालत में मिला। मौके पर पहुंची पुलिस ने जब जांच शुरू की तो यहां बिल्डर साइट पर लगे सीसीटीवी भी बंद मिले। पुलिस ने जब बिल्डर पर सख्त कार्रवाई का आश्वासन दिया तो ग्रामीणों ने हंगामा शांत किया और पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

सिक्योरिटी गार्ड के रूप में तैनात था मृतक

धर्मपुर गांव के सरपंच हरिओम व ग्रामीणों के मुताबिक राजेंद्र उर्फ सूदन पास ही बनी एक्सपेरिन सोसाइटी में बतौर सिक्योरिटी गार्ड तैनात था। वह जूपिटर कंपनी के तहत यहां खाली जमीन की अपने एक अन्य साथी के साथ देखरेख करता था। रोजाना की तरह वह बुधवार रात को भी ड्यूटी पर गया था, लेकिन सुबह उसका शव ड्यूटी स्थल पर लहूलुहान हालत में मिला। यहां पास ही गाड़ी के टायरों के निशान भी मिले हैं। ऐसे में अनुमान लगाया जा रहा है कि किसी गाड़ी ने उसे टक्कर मारी है और राजेंद्र गाड़ी के बंपर में फंस गया जिसके कारण गाड़ी चालक ने गाड़ी को पीछे लिया। ग्रामीणों के मुताबिक, शव की हालत देखकर लग रहा है कि राजेंद्र पर कई बार गाड़ी को चढ़ाया गया है।

सीसीटीवी बंद मिले तो ग्रामीणों का बढ़ा रोष

ग्रामीणों ने कहा कि यहां से कुछ दूरी पर सीसीटीवी तो लगे हैं, लेकिन यह कैमरे बंद पड़े हैं। ग्रामीणों ने बताया कि जिस स्थान पर यह वारदात हुई, उस स्थान पर जाने के लिए अगर ग्रामीण आएं तो यहां मौजूद अन्य सिक्योरिटी गार्ड उन्हें मना कर देते हैं। लेकिन देर रात को एक गाड़ी का इस स्थान पर आना, यहां मौजूद सिक्योरिटी गार्ड अथवा बिल्डर की मिलीभगत को दर्शा रहा है। वहीं, धनकोट चौकी पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ने लापरवाही से गाड़ी चलाकर मौत के घाट उतारने की धाराओं के तहत केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

5379487