Logo
UPSC Student Viral Video: गुरुग्राम के यूपीएससी छात्रा का एग्जाम सेंटर का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। लड़की को एग्जाम देने की परमिशन नहीं मिली तो उसके माता पिता गेट पर ही रोने लगे।

UPSC Student Viral Video: पूरे देश में 16 जून यानी रविवार को यूपीएससी का एग्जाम था। इसी दौरान गुरुग्राम में एक यूपीएससी छात्रा को एग्जाम सेंटर पर देर से पहुंचने पर एंट्री नहीं दी गई। जिसके बाद माता-पिता के एग्जाम सेंटर के बाहर बैठकर रोने लगे। जिसे लेकर सोशल मीडिया पर एग्जाम सेंटर के बाहर का वीडियो काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक महिला स्कूल के बाहर बेसुध हालत में पड़ी है। छात्रा का पिता भी रोआंसे से लग रहे हैं और पास बैठी बेटी दोनों को सांत्वना देने में लगी है।

आधे घंटे पहले गेट बंद कर दिया गया था

गुरुग्राम के एसडी आदर्श स्कूल में यूपीएससी परीक्षा का एग्जाम सेंटर था। एक छात्रा सुबह 9 बजे स्कूल के गेट के बाहर पहुंच गई थी और साढ़े 9 बजे एग्जाम होना था। उसको परीक्षा केंद्र के अंदर नहीं जाने दिया गया। यूपीएससी का नियम है कि परीक्षा शुरू होने से आधे घंटे पहले गेट बंद करना पड़ता है और उसके बाद किसी की भी एंट्री निषेध होती है।

मौके पर पहुंची पुलिस

इसके बाद उसके माता-पिता का सब्र का बांध टूट गया और वे स्कूल के बाहर ही बैठक कर रोने लगे। वे चीखते रहे, चिलाते रहे कि उनकी बेटी को एग्जाम में बैठने दिया जाए, लेकिन वहां पर उनकी सुनने वाला कोई नहीं था। इस दौरान रोते-रोते छात्रा की बेहोश हो गई। सेंटर के बाहर भीड़ इकट्ठी हो गई। इसके बाद सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और छात्रा और उसके माता-पिता को समझा बुझाकर वापस घर भेज दिया।

छात्रा ने की माता-पिता को समझाने की कोशिश

वहीं, अब इस वायरल वीडियो में दिखाई दे रहा है कि छात्रा अपने पिता से कहती नजर आ रही है कि पापा पानी पियो, मैं अगले साल परीक्षा दे दूंगी और ये एग्जाम ऐसा नहीं है कि मैं पास न हो पाऊं। इसके बाद पिता कहते हैं कि एक साल गया बाबू हमारा। फिर छात्रा कहती है कि कोई बात नहीं, मेरी उम्र अभी निकली नहीं है।

Also Read: बाढ़डा में महिलाओं ने फोड़े मटके, पेयजल किल्लत से परेशान ग्रामीणों ने सरपंच की अगुवाई में किया प्रदर्शन 

इसके बाद छात्रा के पिता स्कूल के गेट पर खड़े हो कर रोते हुए स्कूल वालों को कहते हैं कि सुन लो, श्राप लगेगा तुम्हें। इसके बाद भी छात्रा उन्हें हुए नजर आ रही है। उसके बाद बाप और बेटी दोनों बेहोश मां को उठाते हैं और चलने के लिए कहते हैं, लेकिन मां रोते हुए कहती है कि मैं नहीं जाऊंगी और वह बार-बार गेट के पास आकर रोने लगती है। 

5379487