Logo
CM Yogi Adityanath Rally: हरियाणा में आज यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ की तीन रैलियां हुईं। इन रैलियों के जरिये योगी ने भाजपा प्रत्याशियों के लिए वोट की मांग की।

CM Yogi Adityanath Rally: हरियाणा विधानसभा चुनावों के प्रचार के लिए पार्टी के तमाम नेता लगातार रैलियां कर रहे हैं। आज यानी 22 सितंबर रविवार को हरियाणा में उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ ने तीन रैलियां की हैं। पहली रैली हरियाणा के जींद में हुई। दूसरी रैली सोनीपत और तीसरी करनाल में हुई। योगी आदित्यनाथ ने रैलियों के जरिये जनसभा को संबोधित करते हुए भाजपा प्रत्याशियों को वोट देने की अपील की है। रैली में योगी आदित्यनाथ ने कांग्रेस पार्टी पर भी जमकर निशाना साधा है। जनसभा में सीएम योगी ने जनता से अपील करते हुए कहा कि वह प्रदेश में भाजपा की तीसरी बार सरकार बनाए।

व्यापारियों और किसानों के हित में नहीं किया काम

सीएम योगी की पहली रैली हरियाणा के जींद के नरवाना विधानसभा क्षेत्र में हुई। कांग्रेस पर प्रहार करते हुए योगी आदित्यनाथ ने कहा, कांग्रेस एक ऐसी पार्टी है जिसने व्यापारियों और किसानों दोनों के लिए कुछ नहीं किया है। सीएम योगी ने यह भी कहा कि जब कांग्रेस किसानों के लिए भला नहीं कर सकती तो ऐसी पार्टी को वोट देना व्यर्थ है। कांग्रेस पर प्रहार करते हुए योगी ने यह भी कहा कि क्या कांग्रेस देश के हित के लिए काम नहीं कर सकती। यह एक ऐसी पार्टी है जो आतंकवाद, नक्सलवाद से लड़ नहीं सकती। 

भाजपा डबल इंजन की सरकार

सोनीपत के राई विधानसभा क्षेत्र से सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा, "भाजपा की डबल इंजन सरकार के तहत, हरियाणा ने बहुत प्रगति की है। आईएनएलडी, कांग्रेस और आप कभी भी किसानों, युवाओं और महिलाओं की चिंताओं के बारे में बात नहीं करते हैं। उनका एजेंडा विभाजित करो और राज करो वाला है। कांग्रेस ने जम्मू-कश्मीर में आतंकवाद और उग्रवाद को बढ़ावा दिया जबकि भाजपा आतंकवाद को खत्म करने के लिए काम कर रही है। 

Also Read: आतिशी को अरविंद केजरीवाल का यह अधूरा वादा पूरा करना होगा, वरना हरियाणा जीतने का सपना टूट न जाए

कांग्रेस का हाथ हालात बिगाड़ देगा

करनाल के असंध में सीएम योगी आदित्यनाथ ने  जनसभा को संबोधित करते हुए कहा, पिछले 10 सालों में हरियाणा में परिवर्तन देखने को मिला है। हरियाणा कांग्रेस और INLD की वजह से भ्रष्टाचार और परिवारवाद में फंसती जा रही है। सीएम योगी ने कहा कि कांग्रेस का हाथ हालात को और बिगाड़ने आया है। कांग्रेस पार्टी ने जनता के हित में काम नहीं किया। जनसभा को संबोधित करते हुए योगी ने कहा कि कांग्रेस को वोट देंगे तो आपका वोट खराब हो जाएगा। योगी ने कांग्रेस सहित बहुजन समाज पार्टी पर भी जमकर निशाना साधा है। 

5379487