Logo
हरियाणा के बहादुरगढ़ में एक युवक के साथ मारपीट कर कूएं में उल्टा लटकाने व पानी में डूबाने का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। पुलिस ने मामले में आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

Bahadurgarh: सोशल मीडिया पर एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें गांव टांडाहेड़ी में चोरी के शक में एक युवक के साथ बेरहमी के साथ बर्ताव किया गया। युवक की पहले डंडो व लात घूसों से जमकर पिटाई की, उसके बाद रस्सी से बांधकर कुएं में उल्टा लटका दिया। युवक को कुएं में पानी के अंदर भी डुबोया गया। युवक के साथ किए गए क्रुरतापूर्ण व्यवहार की वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस हरकत में आई और पीड़ित के परिजनों की शिकायत पर केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी। आरोपियों की पहचान नहीं हुई है। पुलिस मामले में जांच कर रही है।

वायरल वीडियो गांव टांडाहेड़ी का बताया जा रहा

जानकारी अनुसार सोशल मीडिया पर मारपीट का जो वीडियो वायरल हो रहा है, वह बहादुरगढ़ के गांव टांडाहेड़ी का बताया जा रहा है। पीड़ित युवक को चोरी के शक में पकड़ा गया था। इसके बाद आरोपी युवकों ने उसे बेरहमी से पीटा और उसे बांधकर कुएं में उल्टा लटकाकर पानी में डूबोया। पीड़ित युवक की पहचान मंगलदास निवासी मेहंदीपुर डाबोदा के रूप में हुई, जो अपनी बहन के पास गांव टांडाहेड़ी के रास्ते डाबोदा जा रहा था। लेकिन रास्ते में ही उसके साथ यह वारदात हो गई। पूरे मामले में सदर थाना प्रभारी मनोज कुमार ने केस दर्ज कर जांच शुरू की।

आरोपियों ने युवक पर लगाया मंदिर में चोरी करने का आरोप

जानकारी अनुसार युवक के साथ बेरहमी के साथ मारपीट करने वाले आरोपियों ने युवक पर मंदिर में चोरी करने का आरोप लगाया। जबकि आरोपी ही उसे मंदिर में लेकर गए थे। ग्रामीणों को युवक के पास चोरी का कोई सामान नहीं मिला और ना ही युवक ने चोरी की बात को स्वीकार किया। युवक के साथ मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद परिजन मौके पर पहुंचे और पुलिस में शिकायत दी। इस घटना के बाद से युवक सदमे में है। पीड़ित ने पुलिस ने न्याय की गुहार लगाई। पुलिस ने मामले में 3 युवकों को काबू किया है, लेकिन अभी कुछ भी बताने को तैयार नहीं है।

5379487